Ex-wife सुजैन खान की पार्टी में गर्लफ्रेंड सबा आजाद को पकड़े नजर आए Hrithik Roshan, साथ में एन्जॉय करते आये नज़र!

डेस्क : Hrithik Roshan के सबा-आजाद और सुजैन खान के अर्सलान गोनी को डेट करने की अफवाहें काफी समय से चर्चा में थी,l लेकिन हाल ही पहले Hrithik और saba ने और फिर sussanne khan और Arslan Goni ने अपने रिश्तों को खुलकर लोगो को दिखाते हुए नज़र आये. हाल ही में इन दोनों couple की एयरपोर्ट पर हाथ थामे हुए तस्वीर वायरल हुई जिसके बाद सभी को गोवा में एक साथ पार्टी करते देखा गया।

इस party की तस्वीरें कल से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और अब हमें पार्टी की एक और अनदेखी तस्वीर भी मिल गई है। फोटो में ऋतिक और सबा को सुजैन और अर्सलान के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है.दरअसल, ये पार्टी sussanne khan के नये रेस्टोरेंट खोलने की खुशी मे रखा गया था.गोवा के पंजिम में अपना नया रेस्टोरेंट लॉन्च करने के बाद सुजैन खान ने एक post शेयर किया है. उन्होंने उन सब के लिए धन्यवाद पत्र लिखा, जिन्होंने उन्हें गोवा में एक रेस्तरां खोलने के अपने सपने को पूरा करने में मदद की। उन्होंने रेस्तरां लॉन्च से कई तस्वीरों का एक वीडियो मे साझा किया जिसमें उनके प्रेमी अर्सलान गोनी, पूर्व पति ऋतिक रोशन और उनकी प्रेमिका सबा आजाद भी शामिल थे।

बात अगर outfit की करे तो ऋतिक अपनी काली टी-शर्ट और दाढ़ी वाले लुक में में हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे.दूसरी ओर, सबा गुलाबी क्रॉप-टॉप और सफेद पैंट में आड़ू की तरह सुंदर लग रही थी। और सुजैन खान जहाँ काले रंग की short dress में sexy लग रही थी, वहीं अर्सलान ने एक check shirt का विकल्प चुना।

ये भी पढ़ें   मुंबई की सड़कों पर पेन बेचकर पाला परिवार का पेट, जानिए कैसे Johny Lever ने कैसे खड़ा किया 350 करोड़ का साम्राज्य

आपको बता दे, ऋतिक रोशन और उनकी पूर्व पत्नी सुज़ैन खान अलग होने के बावजूद अच्छे दोस्त बने हुए हैं और ऐसा लगता है कि अब दोनों को अपने-अपने जीवन में दोबारा प्यार मिल गया है।काम की बात करे तो ऋतिक अगली बार सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘fighter’ में दिखाई देंगे, जहाँ वह पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ काम करेंगे। इसके अलावा, वह सैफ अली खान के साथ तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के आधिकारिक रीमेक का भी हिस्सा हैं।