अमेरिका दौरे पर गए PM Modi से Rakhi Sawant ने रख दी ये डिमांड -Watch Video

PM Modi Rakhi Sawant

डेस्क : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर ही चर्चा में रहती है। बता दे कि वह अपने फैंस से कनेक्ट होने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती हैं। रोजाना सोशल मीडिया पर वह कुछ ना कुछ ऐसी हरकत कर देती है, जिसकी वजह से उनको मीडिया चैनल कवर करने लगते हैं। हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यूनाइटेड नेशन में बैठक हुई है। ऐसे में जब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश यात्रा के लिए निकले तो राखी सावंत ने अपनी डिमांड उनके आगे रख दी।

राखी सावंत का यह वीडियो इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। राखी सावंत के आगे पपराजी उनकी तस्वीर लेते नजर आ रहे हैं। जब एक पपराजी ने उनसे पूछा कि मोदी जी विदेश दौरे पर हैं। आप क्या कहना चाहती हैं? तो सबसे पहले राखी सावंत ने उनको नमस्कार किया। उसके बाद कहा कि वह बहुत ज्यादा खुश है। मोदी जी देश के लिए अच्छा काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अमेरिका में जो कुछ मिलता है वह उनके लिए लेकर आए। इंडिया में जो मिलता है वह बहुत अच्छा है। यह सारी बात बोलते हुए वह रुक गईं और फिर उन्होंने सोचा की मोदी जी उनके लिए क्या लेकर आएँगे? इसके बाद राखी ने कहा कि वह अमेरिका से उनके लिए डॉलर लेकर आएंगे।

इसके तुरंत बाद राखी सावंत जाकर अपनी गाड़ी में बैठ गई। गाड़ी में बैठते ही कैमरा पर्सन ने पुछा की आप मालदीव्स क्यों नहीं जाती हो ? तो राखी सावंत ने कहा की तुम सबके लिए एक सरप्राइस है। इसके बाद एक कैमरामैन ने उनके पति राकेश का नाम लिया। तब राखी सावंत चौक गई। ऐसे में यह बात किसी को समझ नहीं आई कि आखिर नया सरप्राइस क्या है। लोग उम्मीद लगा रहे हैं कि जल्द ही राखी सावंत बिग बॉस 15 के सीजन में आने वाली हैं। बता दें कि बिग बॉस 15 को सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाएगा। इस वक्त बिग बॉस 15 काफी चर्चा में बना हुआ है।

You cannot copy content of this page