राजू श्रीवास्तव की तबीयत में हुआ सुधार , आंख खुलते ही पत्नी को छूने लगे कॉमेडियन

raju srivastav

दिल्ली एम्स में भर्ती देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने हेल्थ अपडेट देते हुए जानकारी दी कि जल्दी से राजू ठीक हो जाएंगे। अजीत सक्सेना ने बताया कि राजू भैया के हाथ पैर अब हिलने लगे हैं औऱ वे आंख खोलकर अपनी पत्नी शिखा श्रीवास्तव से बात भी करने की कोशिश कर रहे है।

वे यह बताने की कोशिश करते हैं कि वो जल्दी ठीक हो जाएंगे। बता दें कि अस्पताल में राजू को भर्ती हुए 27 दिन हो गए हैं। सक्सेना का कहना है कि उनकी पत्नी ही इंफेक्शन से बचाव करने के लिए राजू से मिलने जाती हैं। आकर वह बताती हैं कि राजू जी उनके हाथों छूते हैं, आंख खोलकर देखते हैं, एकदम नॉर्मल ढंग से देखते हैं।

बता दें कि दिल्ली के एक जिम में 10 अगस्त को वर्कआउट करने के दौरान राजू को हार्ट अटैक आया था, जिसके चलते दिल्ली के एम्स में उन्हें भर्ती कराया गया था। राजू की सेहत के बारे में जानने के लिए पीएम मोदी और योगी अदित्यनाथ ने भी फोन कर हाल जाना था। साथ ही मेडिकल ट्रीटमेंट सही से देने की बात भी कही थी। इसके अलावा राजू की अच्छी सेहत के लिए मेगा स्टार अमिताभ बच्चन समेत कई उनके दोस्तों ने भी भगवान से कामना की।

ये भी पढ़ें   क्यों Falguni Pathak हमेशा से लड़कों के गेटअप में रहना करती हैं पसंद - जैकेट टीशर्ट के अलावा नहीं सुहाता और कुछ