30 साल बाद बुरा हाल हुआ Rahul Roy का लड़खड़ाते हुए बेहोश नजर आए एक्टर

rahul roy

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री से इस वक्त काफी चौका देने वाली खबर सामने आ रही है बॉलीवुड एक्टर राहुल राय को तो सभी जानते हैं बॉलीवुड में न जाने कितने ही कलाकारों और एक्टरों को चुप होते और खुद को बॉलीवुड की चकाचौंध में होते हुए देखा है। एक समय था जब बॉलीवुड में कदम रखते ही राहुल रॉय ने अपनी एक्टिंग और अपनी फिल्मों के दम पर तहलका मचा दिया था अपनी फिल्म जैसे आशिकी और उसमें दिए गए हिट गाने आज भी लोगों की जुबान से नहीं हटते।

अपने करियर की इतनी बड़ी हिट शुरुआत के बाद आ गए दूसरी पिक्चरों के लिए उन्हें किसी बड़े डायरेक्टर रिया प्रड्यूसर ने अपने साथ काम करने के लिए नहीं रखा उनके साथ के बाकी कलाकार जैसे शाहरुख और अक्षय कुमार तो इस दौड़ में आगे निकल गए लेकिन वह काफी पीछे रह गए थे। अपनी इस दुख भरी दास्तां को छुपाते हुए राहुल ने कई साल बॉलीवुड का हिस्सा रह कर निकाल दिए आपको बता दें कि साल 2020 में राहुल को ब्रेन स्ट्रोक आया था उनकी हालत काफी ज्यादा नाजुक थी।

जिंदगी और मौत की उस लड़ाई में राहुल ने अपनी जिंदगी वापस तो पाली लेकिन मैं पिछले राहुल की तरह वापस नहीं आ पाए हाल ही में उन्हें सपोर्ट कर आ गया बता दें कि उन्होंने अपना एक प्रोडक्शन हाउस खोला है और साथ ही उन्होंने अपनी पहली फिल्म भी बना ली है इस इवेंट के दौरान जब राहुल मीडिया को वह अपने फैंस को दिखाई दिए तो सबकी निगाहें उन्हीं पर टिकी हुई थी राहुल बाहर से तो काफी ज्यादा फिट लग रहे थे लेकिन अंदर से उनके हालात क्या है यह है साफ दिखाई दे रहा था।

ये भी पढ़ें   बस अब बहुत हुआ! Neha Kakkad ने उठाया फाल्गुनी पाठक के खिलाफ बड़ा कदम

उनको दे करके यह कोई भी बता देगा कि अभी भी उनकी हालत ठीक नहीं है और वह अंदर से काफी ज्यादा बीमार बा परेशान है इवेंट के दौरान जब राहुल बातचीत करते नजर आए तो उनकी आवाज काफी ज्यादा नाजुक हो गई थी ठीक से शब्दों का चयन भी नहीं कर पा रहे थे और बोलते हुए उनकी आवाज में काफी ज्यादा कब-कब आहट वह डर साफ दिखाई दे रहा था। राहुल एक ऐसे मंजे हुए कलाकार हैं जिससे कई लोगों की पुरानी यादें जुड़ी हुई है वह आज भी लोगों के पसंदीदा एक्टर है और उन्हें देखकर लोगों के चेहरे पर काफी मुस्कान आ जाती है लेकिन अब उन्हें ऐसी हालत में देखना उनके फैंस के लिए काफी सावधान मुश्किल होगा ईश्वर से यही प्रार्थना है कि राहुल जल्द से जल्द ठीक हो जाए और अपनी पुरानी फॉर्म में वापस अपने फैंस के आगे आ पाएं।