PV Sindhu Vs Deepika Padukone : दोनों सेलिब्रिटी ने एक साथ आकर खेला बैडमिंटन – लोग बोले लगता है बायोपिक आने वाली है

PV Sindhu Deepika Padukone

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री और खेल जगत के लोग अक्सर ही एक साथ नजर आते हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह, पीवी सिंधु के साथ एक डिनर पर मिली थी। दोनों के बीच क्या बात हुई इसका किसी को अंदाजा नहीं लग पाया था। ऐसे में अब दोनों भारत की सेलिब्रिटी एक साथ बैडमिंटन सेशन करती हुई नजर आई हैं। बता दे की दोनों अभिनेत्रियां हाइट में बेहद ही लंबी है। ऐसे में वह बॉलीवुड की अनेकों सुंदरियों को टक्कर देती है। इस वक्त इंटरनेट पर दोनों का एक बैडमिंटन सेशन खूब देखा जा रहा है।

लोगों का अनुमान है कि पीवी सिंधु के बयोपिक में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। बैडमिंटन का यह खेल दोनों ने इनडोर कोर्ट पर खेला है। बैडमिंटन फैसिलिटी कोर्ट में खेला गया यह खेल सबकको पसंद आ रहा है। दीपिका पादुकोण ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि यह मेरी जिंदगी का एक रेगुलर दिन था। मैं पीवी सिंधु के साथ अपनी कैलोरीज़ बर्न कर रही हूँ। फोटो और वीडियो के माध्यम से साफ नजर आ रहा है कि दीपिका पादुकोण ने काले रंग का टैंक टॉप पहना है और साथ में मैचिंग पैंट पहनी हुई है। वहीं दूसरी तरफ पीवी सिंधु ने लाल रंग की टैंक टॉप पहनी है जिसका कलर काफी गहरा है। दोनों एक से बढ़कर एक बेहतरीन शॉट खेलते नजर आ रहे है। खेल खत्म होने के बाद दोनों खुलके हंसते नजर आते हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में हुए टोक्यो ओलंपिक 2020 में पीवी सिंधु ने सिल्वर मेडल जीता था। खेल जीतने के बाद उनको देश-विदेश से बधाइयां मिली थी। इसके बाद उनको भारत में कई तोहफे और इनाम दिए गए। बता दें दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु को बैडमिंटन खेलता हुआ देख लोग नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर आने वाले समय में क्या होने वाला है। दीपिका के पिता भी पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुके हैं, जिनका नाम प्रकाश पादुकोण है। दीपिका अक्सर ही इंटरव्यूज में कहती हैं कि वह बचपन में बैडमिंटन खेला करती थी। वहीं दीपिका पादुकोण नेशनल लेवल तक बैडमिंटन खेल चुकी है।

You may have missed

You cannot copy content of this page