January 26, 2022

अरुणिता कांजीलाल की शादी का कार्ड छपा देख पवनदीप राजन ने गाया दर्द भरा गाना – फैंस हुए इमोशनल

Pawandeep

डेस्क : इस वक्त टीवी जगत में अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की एक बेस्ट जोड़ी मानी जाती है। लोग दोनों को एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं। हालांकि दोनों ज्यादातर एक साथ ही रहते हैं और सभी रियल्टी शो में एक साथ जाते हैं। दोनों साथ मिलकर अपने गानों में समा बांध देते हैं। ऐसे में दोनों को एक सिचुएशन दी गई।

इस सिचुएशन में कहा गया कि यदि अरुणिता कांजीलाल का कार्ड छपे और पवनदीप को उसमें बुलाया जाए तो वह कौन सा गाना जाएंगे? यह जानने से पहले आपको बता दें की सबसे पहले शो की होस्ट सुगंधा मिश्रा अरुणिता से पूछती है कि यदि पवनदीप आपको डांडिया मारते तो आप कौन सा गाना गाएंगी? तब अरूणिता कहती है कि “हम पे यह किसने हरा रंग डाला” उसके बाद आदित्य, पवनदीप राजन से पूछते हैं की यदि आपको अरुणिता का शादी का कार्ड मिले तो आप कौन सा गाना गाएंगे? तब पवनदीप राजन कहते हैं। अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की पवनदीप राजन और अरुणिता कंजीलाल ने मिलकर इंडियन आइडल के मंच पर खूब धूम मचाई थी। ऐसे में आपको बताते चलें कि इंडियन आइडल का खिताब पवनदीप राजन को मिला। वहीं दूसरी तरफ अरुनीता कांजीलाल ने भी दूसरा स्थान हासिल करके लोगों का दिल जीता।

जैसे ही उन्होंने अपने शो के लिए कनाडा की यात्रा के बारे में एक अपडेट पोस्ट किया तो प्रशंसकों ने उन्हें बधाई दी, लेकिन कुछ नए कोविड के फैलने के कारण उनकी भलाई के बारे में चिंतित व्यक्त की क्योंकि कनाडा में ओमाइक्रोन वायरस फ़ैल रहा है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …