January 26, 2022

भरी मीटिंग में जब CM नीतीश ने महिला विधायक को कहा ‘आप इतनी सुंदर हैं’ , तो आहत हुईं महिला विधायक ने कहा…

Nikki Hembrom

डेस्क: बिहार के CM नीतीश कुमार एक बार फिर से सवालों के घेरे में नजर आ रहे है, इस बार का मुद्दा थोड़ा हटके है। CM नीतीश कुमार और BJP विधायक निक्की हेम्ब्रम से जुड़ा हुआ है। दरअसल बीते दिनों एनडीए की बैठक में नीतीश कुमार ने विधायक निक्की को सुंदर बता दिया। फिर क्या था? मीटिंग में ही हंगामा शुरु हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को एनडीए विधायक दल की बैठक हुई थी। इसमें बांका के कटोरिया से बीजेपी की महिला विधायक निक्की हेमब्रम के लिए ‘गलत’ शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है। जिसके बाद नीतीश कुमार को कुछ विधायकों का विरोध झेलना पड़ा। मामला इतना बढ़ गया कि बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल को बीच बचाव के लिए उतरना पड़ा।

महिला विधायक ने कहा कि इस पूरे मामले पर पार्टी फोरम में अपना पक्ष रख दिया है अब शीर्ष नेतृत्व को फैसला लेना है। उन्होने आगे कहा कि सीएम इस पूरे मामले में क्या सोचते है क्या समझते है उन्हें अपना पक्ष रखना चाहिए। निक्की हेम्ब्रम ने कहा कि वो महिला आयोग की सदस्य रही है इस पूरे मामले को वो महिला के सम्मान से जुड़ा हुआ पाते है, सीएम के इस बात से महिला के सम्मान को ठेस पहुंचा है।

बताते चलें कि एनडीए की मीटिंग में निक्की हेमब्रम ने महुआ की खेती में लगे लोगों के लिए वैकल्पिक रोजगार का मुद्दा उठाया था। जिसके बाद नीतीश कुमार ने उन्हें बीच में टोक दिया। उन्होंने कहा कि आप इतनी सुंदर हैं, लेकिन आपको मालूम है कि आदिवासियों के लिए हमने क्या-क्या किया है और आपका विचार बिल्कुल उल्टा है। फिर उन्होंने ये भी कहा कि आप अपने विधान सभा क्षेत्र में नहीं जाती हैं

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …