January 24, 2022

Pawandeep Rajan की नेटवर्थ में दर्ज किया गया भारी उछाल, लेते हैं लाखों में फ़ीस और चलाते हैं लग्जरी गाड़ियां

pawandeep rajan net worth

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं इंडियन आइडल सीजन 12 के विजेता पवनदीप राजन ने अपनी जिंदगी में खूब संघर्ष किया है। इस संघर्ष के चलते उनको आज उचित फल मिल रहा है, बता दें कि इंडियन आइडल सीजन 12 के विजेता पवनदीप राजन इस वक्त अनेकों दिलों की धड़कन बन गए हैं। अपनी सुरीली आवाज से वह बेहद ही बेहतरीन गाना गाते हैं और जनता को मंत्रमुग्ध कर देते हैं।

इस वक्त वह देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपना धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। शुरुआती दिनों में वह पहाड़ी गाना गाते थे और लोग उनको दूर-दूर से सुनने आते थे जैसे ही उन्होंने इंडियन आइडल सीजन 12 का खिताब जीता तो उनकी जिंदगी में एक सकारात्मक मोड़ आया वैसे तो उनको इंडियन आइडल सीजन 12 जीतने के बाद अनेकों उपहार के साथ कई चीजें मिली लेकिन यह सब उनके लिए मायने नहीं रखता। आज के समय में वह जमीन से जुड़े हुए कलाकार हैं और लगातार अपने गाने गाते रहते हैं।

Pawandeep

इंडियन आइडल सीजन 12 जीतने से पहले उनकी जितनी संपत्ति थी उससे कहीं ज्यादा संपत्ति आज उनके पास हो गई है, फिलहाल के लिए पवनदीप राजन के पास एक 1-2 मिलियन डॉलर के बीच संपत्ति है। इसी के साथ वह हर महीने 10 से 20 लाख रुपए के बीच कमाते हैं। हम कह सकते हैं की पवनदीप राजन एक शानदार जिंदगी जीते हैं। पवनदीप राजन के पास महिंद्रा XUV500 गाड़ी है, जो की लग्जरी गाड़ियों में से एक मानी जाती है। पवनदीप राजन एक ऐसे कलाकार हैं जिनको सभी प्रकार के वाद्य यंत्र बजाने आते हैं। वाद्य यंत्र बजाने के साथ-साथ वह बेहतरीन गायन भी करते हैं। इतना ही नहीं उनको आजकल यूट्यूब पर खूब सर्च किया जाता है।

हाल ही में वह अरुणिता कांजीलाल को लेकर काफी चर्चा में आ गए थे। साल 2015 में पवनदीप राजन ने द वॉइस इंडिया शो को जीत लिया था। वैसे उनके म्यूजिक की बात करें तो लोगों को उनका म्यूजिक भी खूब पसंद आता है। गाना गाने का तरीका हो या गाने के बीच में ही ताल मेल बैठाना, उन्हें साड़ी तरह की कलाएं आती हैं। पवनदीप राजन इस वक्त Rait नाम के बैंड के साथ जुड़े हुए हैं।

इस वक्त पवनदीप राजन करीब 14 राज्यों में अपने 1200 से ज्यादा शोज़ कर चुके हैं। यह सारी चीजें ही अपने आप में एक कीर्तिमान है। इतना सब कुछ हासिल करने के बाद उन्हें उत्तराखंड सरकार ने यूथ अंबेसडर ऑफ उत्तराखंड बनाया है लेकिन अभी भी पवनदीप राजन का एक सपना पूरा नहीं हुआ है। वह सलमान खान के लिए गाना गाना चाहते हैं।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक