‘आश्रम 3’ की पम्मी पहलवान ने बोल्ड सीन देकर, बढ़ा दी लोगों की दिल की धड़कन

bobby deol

डेस्क : आश्रम 3 में अपने किरदार से दर्शकों के दिलों में आग लगाने वाली पम्मी पहलवान यानी कि अदिति पोहनकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आदिती ने अपने बोल्ड अदाओं से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। एक बार फिर से वह इम्तियाज अली की वेब सीरीज ‘शी’ के दूसरे सीज़न में अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल धड़काने के लिए तैयार है।

क्राइम -ड्रामा सीरिज शी सीजन 2 का नेटफ्लिक्स इंडिया ने ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इसमें अदिति एक बार फिर से भूमिका परदेसी यानी की भूमि बनकर नजर आने वाली हैं। यह वेब सीरीज 17 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। आदित्य ने इसके पिछले सीजन में जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे। इस नए सीजन में भी उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए है। ट्रेलर में दर्शकों को अदिति का काम काफी पसंद आया है। इस वेब सीरीज के रिलीज होने का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है।

आपको बता दें कि इस नए सीजन में अदिति का एक नया अंदाज लोगों को देखने को मिलेगा। इसमें अदिति ने जमकर बोल्ड सीन दिए हैं। सात एपिसोड की इस क्राइम थ्रिलर सिरीज को आरिफ अली ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा इस सीज़न को वोइकॉम 18 स्टूडियोज के टीपिंग प्वाइंट और विंडो सीट फिल्म्स ने को – प्रोड्यूस किया है।

ये भी पढ़ें   मुझे लग रहा है मैं मर रही हूं... ठगा सा महसूस हो रहा है - अर्चना पूरन सिंह का छलका दर्द