May 17, 2022

Nusrat Bharucha के खुली बाजार में कंडोम बेचने पर मचा बवाल, लोगों ने ऐसे लताड़ा – देखें वीडियो

Nusrat Bharucha

डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भारुचा अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती है। आजकल वह एक बार फिर से चर्चा में छाई हुईं है। अपने फिल्म सिलेक्शन चॉइस को लेकर एक बार फिर से उन्होंने अपने फैंस को इंप्रेस कर लिया है। एक बोल्ड सब्जेक्ट पर बनी फिल्म ‘जनहित में जारी ‘ में नुसरत ने काम किया है। यह फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि इसका धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

नफरत की आग फिल्म एक ऐसी कहानी पर आधारित है जिसमें एक लड़की कंडोम बेचने का काम करती है। पैसे की तंगी के लिए शुरुआत में किया गया यह काम बाद में उसे अच्छा लगने लगता है। फिर मैं मनु समाज का सोच बदलने की ठान लेती है जिसमें उसके परिवार और समाज के सभी लोग उसके खिलाफ हो जाते हैं। किसी के भी एक लड़की का बाजार में कंडोम बेचने का काम पसंद नहीं आता है। इसके बाद मन्नू की जिन्दगी में प्यार की एंट्री होती है और फिर धूमधाम से शादी।

लेकिन उसके कंडोम बेचने के काम के चलते शादी में मुश्किलें आने लगती है। फिल्म में एक कंडोम बेचने वाली लड़की का समाज और परिवार से लड़ाई करना फिल्म का क्लाइमैक्स है। वह लोगों की उठती आवाज के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करती है। कंडोम को लेकर लोगों को जागरूक करने में मन्नू कितने हद तक सफल होती है यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल सकता है।

फिल्म के ट्रेलर देखकर तो यह पता चलता है कि नुशरत भरुचा ने अपने अभिनय में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। पूरी तरह से उन्होंने लोगों को अपनी तरफ खींचने के लिए सारी कोशिश की है। फिल्मी नुसरत के ऑपोजिट अनुज सिंह हैं। यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है जिसका निर्देशन किया है जय बसंतु ने। फिल्म में नुसरत भरूचा के एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। हालांकि इससे पहले एक्ट्रेस ने फिल्म का पोस्टर और टीचर शेयर किया था जिस पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।

फिल्म में उनके कंडोम बेचने को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई थी। हालांकि, इन सभी कमेंट को उन्होंने पॉजिटिवलि लेते हुए एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने अश्लील कमेंट के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कहा था कि इसी सोच को बदलना है।