Friday, July 12, 2024
Entertainment

Neha Kakkar से तलाक पर पति रोहनप्रीत ने किया बड़ा खुलासा, बताया शादीशुदा जिंदगी का सच..

Neha Kakkar Divorce : सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की गिनती क्यूट सेलिब्रिटी कपल्स में होती है। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर 2021 में रोहनप्रीत (Rohanpreet) से शादी रचाई। शादी बड़ी धूमधाम से हुई थी। नेहा और रोहनप्रीत मनोरंजन इंडस्ट्री के क्यूट कपल माने जाते हैं। दोनों में बेहद प्यार दिखाई देता है।

मगर, शादी के कुछ दिन बाद ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत के तलाक की अफवाहें उड़ने लगी। यह खबरें आने लगी थी कि नेहा और रोहनप्रीत के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं है। वहीं कुछ समय पहले रोहनप्रीत ने अपनी और नेहा के रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

रोहनप्रीत ने किया बड़ा खुलासा

इन दिनों मशहूर सिंगर रोहनप्रीत “सुपरस्टार सिंगर 3” को होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के रिश्ते को लेकर बात की। इस इंटरव्यू में रोहनप्रीत (Rohanpreet) ने नेहा अपने तलाक की अफवाहों को लेकर भी बात की। तलाक की अफवाह पर बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं अपवाहों पर ध्यान नहीं देता।

यदि गॉसिप करके किसी को खुशी मिलती है तो यह उनके लिए अच्छी बात है। मैं और नेहा अपने काम और अपनी लाइफ पर फोकस कर रहे हैं और बेहद खुश हैं। मैं जब नेहा को काम देखता हूं तो मुझे या एहसास होता है कि वह कितनी पोलाइट और डाउन टू अर्थ हैं। वह आसपास रहने वाले सबसे प्यारे लोगों में से एक है। मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिलता है”।

रोहनप्रीत ने तलाक की खबरों पर लगाया फूल स्टॉप

रोहनप्रीत (Rohanpreet) के इस बयान के बाद नेहा और उनके तलाक की अफवाहों पर फुलस्टॉप लग गया है। उनकी बातों से यह साफ हो गया है की नेहा और रोहनप्रीत के बीच सब कुछ ठीक है। और हमारी यही कामना है कि मनोरंजन इंडस्ट्री के यह क्यूट कपल हमेशा ऐसे ही खुश रहे। और एक दूसरे का साथ निभाते रहें।

Richa Jha

रिचा झा ने इंदिरा स्कूल ऑफ कम्युनिकेशन से वर्ष 2021 में BAJM की डिग्री प्राप्त की है। एक साल वाइब्रेटिक मीडिया प्राइवेट लिमिटेड में हिंदी कंटेंट राइटर के तौर पर काम किया है। कुछ समय पहले DNP न्यूज में भी बतौर हिंदी कंटेंट राइटर काम किया। इन्हें हिंदी कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में एक साल से अधिक का अनुभव है। अगस्त 2023 से ऋचा thebegusarai.in से जुड़ी। इन्हे लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट पॉलिटिक्स और खेल से जुड़ी खबरों को लिखने में रुझान है।