May 19, 2022

Fan ने Kapil sharma को फूड डिलीवरी करते हुए पकड़ा सड़क पर, फिर कॉमेडियन ने कहा- किसी को बताना मत

kapil sharma

डेस्क : Comedian kapil sharma को अपने नाम के साथ ‘गिरगिट’ जोड़ देना चाहिए क्योंकि वह अपने किरदार में इतने गुम हो जाते हैं कि पहचानने योग्य ही नहीं दिखते। अभिनेता को अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए odisha के भुवनेश्वर में देखा गया। Nandita das की आने वाली फिल्म में, कपिल एक Delivery boy की भूमिका निभाते हुए नजर आयेगे, और वह वास्तव में वह अपने चरित्र मे बिलकुल ढल गये।

हालांकि कपिल की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और ऐसा लगता है कि लोगों ने उन्हें पहचान लिया है. उनमें से एक ने तस्वीर भी क्लिक की, और इसे ट्विटर पर साझा करते हुए कहा, “सरजी मैंने आज आपको लाइव देख लिया।” उनकी पोस्ट ने शर्मा का ध्यान आकर्षित किया, और उन्होंने इमोजी के साथ “किसी को बताना मत” कहते हुए जवाब दिया।यह फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ और उनके प्रोडक्शन फिल्म फिरंगी के बाद कपिल की तीसरी फिल्म होगी। हाल ही में, कपिल ने एक वीडियो upload किया था, जहां वह अपने कसरत की एक झलक दे रहे हैं, warm up से लेकर Dumbbell उठाने से लेकर push ups तक, शर्मा खुद के शरीर को बेहतर बनाने के लिए समर्पित दिख रहे हैं।

कॉमेडियन का सुबह 6 बजे का schedule था, इसलिए जब उन्होंने सुबह 4 बजे जिम में प्रवेश किया और इससे उनके प्रशंसक हैरान रह गए।जैसे ही कपिल ने वीडियो शेयर किया, उनके फैंस उनके समर्पण से खुश हो गए। उनमें से कई ने कहा है कि अक्षय कुमार ने उन पर प्रभाव छोड़ा है, और वह उनकी दिनचर्या का पालन कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “4 बजे से वर्क आउट, लगता अक्षय सर से इंस्पिरेशन ले रे हो।” जबकि एक अन्य fan ने कहा, “यह अक्षय कुमार के साथ शूटिंग के प्रभाव के बाद है.. चिंता न करें चीजें जल्द ही सामान्य हो जाएंगी।” कपिल के कई प्रशंसकों ने उनके समर्पण की सराहना की और वे कपिल से बहुत प्रभावित हैं। “सच में देश बदल रहा ज,” एक fan ने प्रशंसा की। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, “लगे रहो पाजी…लेकिन कृपया दाढ़ी हटा लो …आप उस तरह से बेहतर दिखते हैं…मेरा विश्वास करो!” ऐसा लगता है कि कपिल अपनी फिल्म के लिए एक सख्त दिनचर्या का पालन कर रहे हैं, और इससे उन्हें निश्चित रूप से परियोजना को समय पर पूरा करने में मदद मिलेगी।