May 18, 2022

The kashmir files जैसी ब्लॉकबस्टर film के बाद विवेक अग्निहोत्री और कंगना रनौत साथ में करने जा रहे ये काम

kangana and vivek agnihotri

डेस्क : कंगना रनौत, विवेक अग्निहोत्री की नई रिलीज़, The kashmir files के लिए सभी की प्रशंसा कर रही हैं। 30 साल पहले कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को पहले की तरह सिनेमाघरों में वापस ला रही है। मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और पल्लवी जोश अभिनीत, 700 लोगो के interview पर आधारित यह film 100 करोड़ रुपये को पार कर चुकी है ।

फिल्म की शानदार सफलता के बीच, एक नई report में दावा किया गया है कि कंगना रनौत एक नए प्रोजेक्ट के लिए विवेक अग्निहोत्री के साथ बातचीत कर रही हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो विवेक ने कंगना को एक साथ एक फिल्म के लिए approach किया है और उनकी कुछ मुलाकातें भी हुई हैं। विवेक राजन अग्निहोत्री कई projects पर काम कर रहे हैं और उन्होंने कंगना रनौत के साथ उनमें से एक पर चर्चा की है। बताया जा रहा है अभिनेत्री ने भी विवेक के साथ काम करने में गहरी दिलचस्पी दिखाई है।

दोनों एक साथ अच्छी तरह से बंधे हैं और समान विचारधारा वाले हैं। एक सहयोग हमेशा कोने में था। बातचीत बहुत शुरुआती चरण में है और एक बार जब वे अमल में आ जाएंगे, तो एक आधिकारिक घोषणा की जाएगी। अब तक, दोनों के बीच सिर्फ एक-दो मुलाकातें हुई हैं। हालांकि यह देखना है कि क्या बातचीत कुछ ठोस होती है, ऐसा लगता है कि The kashmir files को कंगना का समर्थन है और टीम जल्द ही समाप्त नहीं हो रही है। शुक्रवार को विवेक ने फिल्म के box office collection की एक पोस्ट साझा की। द कश्मीर फाइल्स पहले ही दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पार कर चुकी है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट साझा किया और लिखा, “ये बिजनेस नहीं है, ये एक कलाकर की देश प्रेम की भावना है और ये पैसे नहीं इस देश के पास है।”

You may have missed