KBC 13 में करोड़पति बनी हिमानी बुंदेला के घर पहुंचे जुबीन नौटियाल – Video में देखें आगे क्या हुआ

Himanshi Bundela KBC

डेस्क : इस वक्त कौन बनेगा करोड़पति-13 में 1 करोड़ रुपए जीतने वाली महिला हिमानी बुंदेला का एक और सपना पूरा हो गया है, बता दें कि उनके चहेते सिंगर खुद उनसे मिलने के लिए उनके घर पर आए। जब गायक जुबीन नौटियाल हिमानी के पास आए तो वह खुशी से फूली नहीं समाई। यह ख़ुशी से भरा पल वीडियो में कैद कर लिया गया। इस वीडियो को इंटरनेट पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। मुलाकात से पहले हिमानी बुंदेला को बताया गया था कि कोई तुम्हारा इंटरव्यू लेने आ रहा है।

ऐसे में हिमानी को नहीं पता था कि कौन आने वाला है। वह अंदर से थोड़ा नर्वस महसूस कर रही थी, बता दें कि हिमानी आगरा(उत्तर प्रदेश) की रहने वाली हैं। जुबीन नौटियाल आगरा तक उनसे मिलने के लिए गए। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि हिमानी बुंदेला देख नहीं सकती हैं। हिमानी ने जुबीन की सुरीली आवाज़ को पहचान लिया और वह समझ गई कि उनके सामने कौन आया है। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और साथ में डांस भी किया। जुबिन नौटियाल का कहना है कि जब उन्हें पता लगा कि कौन बनेगा करोड़पति की विनर उनकी बहुत बड़ी फैन है तो उनसे रुका नहीं गया और वह हिमानी से मिलने के लिए चले आए। हिमानी बुंदेला का आइक्यू लेवल देखकर, जुबीन नौटियाल बहुत इंप्रेस हुए। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि हिमानी बुंदेला ने KBC में कहा था कि उन्हें जुबीन नौटियाल बहुत पसंद है।

केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन ने जुबिन नौटियाल और हिमानी बुंदेला की फोन पर बात भी करवाई थी। ऐसे में जुबिन नौटियाल का कहना है कि हिमानी जैसे लोग हमारे देश का भविष्य है। हमें ऐसे लोगों का सम्मान करना चाहिए।

You cannot copy content of this page