सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से सदमे में हैं शहनाज गिल, राहुल महाजन बोले- पति-पत्नी से ज्यादा गहरा था रिश्ता -पता नहीं खुद को कैसे संभालेगी

Rahul Mahajan

डेस्क : अचानक से हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से उनके करीबी और उनको चाहने वाले लोग गम में है, सभी सेलेब्स ने एक एक करके अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर डाली। सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में टीवी जगत के सभी लोग मौजूद थे। राखी सावंत से लेकर रश्मि देसाई और उनके बिग बॉस के कंटेस्टेंट ने सोशल मीडिया पर ग़मगीन पोस्ट किए हैं।

नामी-गामी चेहरे राहुल महाजन भी सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से परेशान है। ऐसे में जब वह सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे तो उन्होंने सारा हाल कह सुनाया। उन्होंने बताया कि जब मैंने शहनाज गिल को देखा तो वह बहुत जोर से रो रही थी। जैसे ही शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को आखरी बार देखा तो वह उनके पांव चूमती नजर आईं। वह अपना माथा उनके पांव पर रखकर रो रहीं थी। वह रोते हुए जोर-जोर से एक ही बात बोल रही थी, मेरा बच्चा -मम्मी जी-मेरा बच्चा।

शहनाज गिल को यह पता था कि सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं है, लेकिन फिर भी वह अपने आपको नहीं संभाल पाई। ऐसे में जब मैंने(राहुल) यह सारा वाकया देखा तो मैं चौक गया। मैं बस चुपचाप एक जगह खड़ा था और सबको देख रहा था। जब मैंने शहनाज के ऊपर हाथ रखा तो मैं उसकी हालत को देखकर डर गया और पीछे चला गया। सहनाज उस वक्त सुन्न खड़ी थी, किसी पत्नी और पति का इतना गहरा रिश्ता नहीं होता जितना सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का था।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि टीवी के चमकते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं। बुधवार की रात को उनको सीने में दर्द हुआ था जिसके चलते उन्होंने अपनी मां से पानी मांगा था। पानी पीने के बाद वह सो गए थे, फिर जब सुबह हुई तो उनकी माता जी उनको उठाने आई। उनकी मां ने दो तीन बार आवाज लगाई लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला नहीं उठे। इसके बाद उनको कपूर अस्पताल ले जाया गया। कपूर अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी। मौत की हार्ट अटैक बताई गई। 3 सितंबर 2021 को उनका अंतिम संस्कार किया जा चुका है।

You may have missed

You cannot copy content of this page