रितिक रोशन के पैरंट्स से मिले पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल गिफ्ट में मिली गोल्ड की चेन- जल्द करेगें

Pawandeep Aurnita

डेस्क : इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल इस वक्त बड़े लोगों से मिल रहे हैं। बता दें कि अब उनको रितिक रोशन के साथ तस्वीर साझा करते हुए देखा गया है। पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने महाराष्ट्र के राज्यपाल और मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी।

दोनों मिलकर प्रसून जोशी, मधुर भंडारकर के साथ भी तस्वीरें क्लिक करवा चुकें हैं। पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल अपने भविष्य को लेकर नए प्रोजेक्ट्स पर काम करते नजर आ रहे हैं। दोनों मिलकर सोशल मीडिया पर रोजाना उनकी जिंदगी में हो रही गतिविधियों को शेयर करते हैं, जिससे उनके फैंस को यह अंदाजा लग जाता है कि वह आने वाले समय में क्या करेंगे। पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के फैंस, उनकी तस्वीर राकेश रोशन के साथ देखकर चौंक गए हैं। दोनों ने मिलकर राकेश रोशन के साथ अपने भविष्य को लेकर ख़ास बातचीत की है, जिसमें वह जल्द ही साथ परफॉर्म करने वाले हैं।

इन तस्वीरों को देखने के बाद इंडियन आईडल 12 के फैंस काफी एक्साइटेड है। दोनों कलाकार मिलकर अब राकेश रोशन की फिल्म में अपनी आवाज़ देंगे। दोनों ने मिलकर हिमेश रेशमिया, बप्पी लहरी और धर्मा प्रोडक्शन के साथ कई बड़े प्रोजेक्ट किए हैं। ऐसे में सभी ने उनके गीतों को सराहा है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन आइडल शो को जीतने के बाद पवनदीप राजन को 25 लाख रूपए का इनाम मिला था। पवनदीप राजन और अरुनीता कांजीलाल के गाने सुनकर राकेश रोशन और पिंकी रोशन बेहद खुश हो गए बता दें कि राकेश रोशन की पत्नी पिंकी रोशन ने इंप्रेस होकर सोने की चैन और सिक्के गिफ्ट दिए, यह जानकारी टाइम्स ऑफ इंडिया की छपी रिपोर्ट के मुताबिक दी जा रही है।

इसी के साथ उनको एक गाड़ी और ट्रॉफी दी गई थी। इस शो की सेकंड रनर अप अरुणिता कांजीलाल थी। अरुणिता को इनाम के तौर पर 5 लाख रूपए दिए गए थे, बता दें कि शो जीतने के बाद अब दोनों प्रतिभाशील गायक अपने भविष्य में क्या करेंगे, इसकी झलक सोशल मीडिया के माध्यम से दिखाते रहते हैं, दोनों की दोस्ती बेहद ही शानदार है और लोग इनको खूब पसंद करते हैं।

You cannot copy content of this page