सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद ग्लूकोज पर हैं शहनाज गिल? उनकी ड्रेस डिजाइनर ने बताया सच – पढ़ें शेयर किए गए Screenshot में

S Gill

डेस्क : दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला सबको प्यारे थे, उनको चाहने वाले आज तक उनके जाने का गम नहीं भुला पा रहे हैं। उनकी सबसे करीबी दोस्त यानी की शहनाज़ गिल की तबीयत आज भी खराब है। मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि वह ग्लूकोस पर जी रहे हैं। इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर अब एक नया अपडेट आया है। सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान जो तस्वीरें सामने निकल कर आई थी, उनको देखकर सभी गम में डूब गए थे।

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की माताजी, दोनों बहने और उनकी दोस्त शहनाज गिल सिर्फ उनका नाम पुकारती नजर आ रही थी। सबकी आंखें अंतिम संस्कार के समय नम हो गईं थी। इस वक्त लोग शहनाज गिल के बारे में जानना चाह रहे हैं, बता दें कि शहनाज गिल को लेकर लोगों में अब चिंता देखने को मिल रही है। शहनाज गिल की ड्रेस डिजाइनर ने कुछ बातें बताई हैं, यह बातें चैट पर हुई हैं। वह कहती दिख रही है कि शहनाज़ ने खाना पीना छोड़ दिया था, क्या अब उसकी तबियत में सुधार हुआ है ?

यह सवाल iamkenferns के पेज से पुछा जा रहा है जिस पर शहनाज़ की ड्रेस डिज़ाइनर बता रही हैं की अब उनकी तबियत ठीक है और ग्लूकोस उतार दिया गया है। यह सारी जानकारी आपको फैन पेज के माध्यम से दी जा रही है, जिसमें डाले गए स्क्रीनशॉट हमने शेयर किए हैं। आगे मेसेज में पुछा गया की जैसे ही सना की तबियत ठीक होती है तो वह उनको इन्फॉर्म करे। शहनाज़ गिल को प्यार से सब सना बुलाते हैं। बता दें कि 2 दिन से शहनाज गिल ने खाना नहीं खाया था, जिसके चलते उनका शरीर ढीला पड़ गया था। डॉक्टरों की सलाह पर उनको ग्लूकोस देने का निर्णय किया गया था। अब शहनाज गिल की सेहत में बेहतरी दर्ज की गई है फिलहाल वह ग्लूकोस पर नहीं है।

You cannot copy content of this page