May 19, 2022

भारतीय दूल्हा बन Glenn Maxwell ने रचाई शादी, हाथ में वरमाला और ठुमके लगाकर लोगों का दिल लूटा!

maxwell with indian origin wife

डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर Glenn Maxwell ने एक हफ्ते पहले ऑस्ट्रेलिया में अपनी भारतीय मूल की मंगेतर vinni Raman के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। हालांकि, इस जोड़े ने चेन्नई में भारतीय शादी की रस्में निभाईं, जिसके videos अब वायरल हो गए हैं।मैक्सवेल और विनी ने दो तरह से विवाह समारोह आयोजित करने का फैसला किया था क्योंकि विनी भारतीय मूल की हैं।

Couple ने इस हफ्ते अपनी भारतीय शैली की शादी पूरी की जिसके समारोह का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में, मैक्सवेल और विनी दोनों मालाओं का आदान-प्रदान करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो तमिल विवाहों में एक लोकप्रिय रस्म है। वीडियो मे Maxwell वरमाला लेकर नाचते हुए और काफ़ी खुश नज़र आ रहे हैं. आपको बता दे,मैक्सवेल और विनी की शादी का कार्ड जो तमिल में छपा था, वह भी इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया था। इस जोड़े ने 2020 में covid -19 महामारी से ठीक पहले सगाई कर ली।

नवविवाहितों जोड़े ने अपने- अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक post शेयर कर में अपनी शादी की घोषणा की थी। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए भी लिखा, “मिस्टर एंड मिसेज मैक्सवेल..18.03.22,” Maxwell जो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेल रहे हैं, उन्हें 11 करोड़ रुपये की फीस के साथ team में रखा गया है और वह कुछ दिनों में टीम में शामिल हो जाएंगे। season के अपने पहले मैच में रविवार को RCB का सामना punjab kings से हुआ। जहाँ नए कप्तान “फाफ डु प्लेसिस” ने 57 में से 88 रन बनाए, जबकि विराट कोहली ने 29 में 41 रन बनाए क्योंकि RCB ने पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद 205/2 का score बनाया।

हालाँकि, वे अविश्वसनीय रूप से मैच हार गए और PBKS ने लक्ष्य का पीछा करते हुए पांच विकेट और over शेष रहते ही जीत हासिल कर ली.