May 17, 2022

Tina Dabi दूसरी बार बनने जा रही दुल्हन, IAS Pradeep Gawande से रचाने जा रही शादी- देखें तस्वीरें

tina dabi

डेस्क : राजस्थान की UPSC 2016 परीक्षा टॉपर भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी Tina Dabi, IAS अधिकारी प्रदीप गावंडे से शादी करने जा रही है। उसने अपनी सगाई की घोषणा करने के लिए सोमवार को सोशल मीडिया का सहारा लिया।

इंस्टाग्राम पर दोनों की साथ की तस्वीर share करते हुए Tina Dabi ने लिखा, “मैंने वह मुस्कान पहनी हुई है जो आपने (pradeep Gawande) ने मुझे दी है, #fiance.” 1.4 million से अधिक followers के साथ इंस्टाग्राम पर उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल है।भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी टीना डाबी फिर से शादी करने के लिए तैयार हैं।

2016 के राजस्थान कैडर के अधिकारी डाबी की शादी 2013 कैडर के प्रदीप गावंडे से होगी। डाबी ने पहली बार तब सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्होंने 2015 में सिविल सेवा परीक्षा में top किया था। बाद में, अतहर आमिर उल शफी खान के साथ Tina ने शादी की, जो 2015 की IAS परीक्षाओं में दूसरे स्थान पर रह चुके थे. इस खबर ने भी लोगों की रुचि को बढ़ाया।

Tina Dabi Latest HD Images

हालाँकि, शादी अल्पकालिक थी क्योंकि 2021 में दोनों का तलाक हो गया।2015 में, Tina Dabi प्रतिष्ठित सिविल सेवा परीक्षा में टॉप करने वाली दलित समुदाय की पहली इंसान बनीं। डाबी और खान ने पहले 2016 में फेसबुक पर अपने रिश्ते की घोषणा की और बाद में 2018 में अपनी शादी की घोषणा की। लेकिन दुर्भाग्य से जोड़े ने आधिकारिक तौर पर 2020 में अलग होने की घोषणा की।

Dabi ने अपने और अपने मंगेतर प्रदीप गावंडे की साथ की एक तस्वीर साझा की, जिसके caption में लिखा है: “मैंने वह मुस्कान पहनी है जो आपने मुझे दी है दूसरी और गावंडे ने भी एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया: “एक साथ, मेरी पसंदीदा जगह है!” हाल ही मे pradeep ने फैमिली celebration की तस्वीर भी साझा की जिसमे Tina Dabi भी नज़र आ रही है ।