December 10, 2022

Debina bonnerjee और Gurmeet choudhary के घर आई नन्ही ‘परी’, Video साझा कर दिखाया बेटी का…

debina and gurmeet

डेस्क : भारती सिंह और हर्ष के बाद अब Debina bonnerjee और Gurmeet choudhary भी अब माता-पिता बन गये हैं। दोनों बहुत ही प्यारी बेटी के माता पिता बने हैं.couple ने फरवरी में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी. क्योंकि अब उनकी खुशी चरम सीमा पर है तो उन्होंने एक मनमोहक वीडियो के साथ दुनिया और अपने fans के साथ खुशखबरी share की।

दरअसल उन्होंने जो Instagram पर एक छोटी सी वीडियो क्लिप पोस्ट की है.वीडियो मे गुरमीत के हाथ खोलने के बाद देबीना का हाथ नज़र आ रहा है और फिर देबीना का हाथ खुलते ही उनकी angel का नन्ही सी हाथ दिख रही है. Gurmeet ने वीडियो share करते हुए लिखा, ” हम इस दुनिया में अपनी “Baby girl” का बहुत कृतज्ञता के साथ स्वागत करते हैं। 3.4.2022 आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद,प्यार और आभार . गुरमीत और देबिना।”

Debina bonnerjee और Gurmeet choudhary के घर आई नन्ही 'परी', Video साझा कर दिखाया बेटी का... 1
Debina bonnerjee और Gurmeet choudhary के घर आई नन्ही 'परी', Video साझा कर दिखाया बेटी का... 3

जैसे ही उन्होंने यह क्लिप शेयर की वैसे ही कमेंट सेक्शन में बधाई की शुभकामनाएं आने लगी । fans से लेकर इंडस्ट्री के दोस्तो ने भी भर भर कर प्यार दिया.गौहर खान ने लिखा, “बहुत बधाई हो प्रिये! भगवान इस खुशखबरी पर आशीर्वाद दें!” तुलसी कुमार, हंसिका मोटवानी और विकास कलंत्री ने भी जोड़े को बधाई दी।अभिनेत्री अक्षरा हासन ने टिप्पणी की, “oh what????Omg। मैं आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं। video यहाँ देखे;

हाल ही में देबिना की गोद भराई की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई थीं और लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया था. अपनी गोद भराई मे देबिना ने अपना मेकअप बंगाली अंदाज में किया था। उन्होंने बालों में जूड़ा के साथ मेहरून कलर की कुर्ती पहनी थी। बेबी शॉवर फोटोशूट में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।कल ही की बात है कि कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ने भी घोषणा की कि उन्होंने दुनिया में एक बेटे का स्वागत किया है। भारती अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक काम कर रही थीं और अब वह सोशल मीडिया पर गर्भवती महिलाओं की inspiration बन trend कर रही हैं।