May 17, 2022

बॉलीवुड की हसीनाएं भी फेल हैं Deepak Tijori की बेटी के आगे- यहाँ देखिए उनकी बेहद बोल्ड तस्वीरें

deepak tijori

डेस्क : बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके फेमस अभिनेता Deepak Tijori को कौन नहीं जानता। वह ऐसे अभि है जो शुरुआत से ही हीरो बनने का सपना लिए मुंबई जैसे शहर में आए थे, लेकिन उन्हें सिर्फ सपोर्टिंग भूमिका ही ऑफ़र हुए।दीपक तिजोरी ने खिलाड़ी, जो जीता वही सिकंदर, आशिकी, अंजाम, कभी हां कभी ना जैसी सुपर हिट फिल्मों में काम किया और लोगों ने उनके अभिनय को खूब पसंद भी किया।

28 अगस्त सन 1961 को मुंबई में जन्में दीपक तिजोरी ने उन थिएटर ग्रुप में भी काम किया, जहां पर परेश रावल, आशुतोष गोवारिकर और आमिर खान जैसे कलाकार शामिल थे।दीपक ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1993 में रिलीज हुई पहला नशा से की थी। जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के किंग और परफेशनिस्ट यानी कि शाहरुख खान और आमिर खान भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वही अभिनेत्री पूजा भट्ट और रवीना टंडन भी इस फिल्म में दिखी थी। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया।

फिर दीपक तिजोरी ने कई फिल्मों में काम करने के बाद साल 2003 में निर्देशक बनने का फैसला लिया और उन्होंने टॉम डिक हैरी, खामोशी: खौफ़ की एक रात, फॉक्स जैसी फिल्मों का निर्देशन किया लेकिन ये फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।बता दें कि फिल्म में काम करने के दौरान ही अभिनेता ने शिवानी तिजोरी के साथ शादी की और दोनों एक बेटी के माता-पिता बने। उनकी बेटी का नाम सामरा तिजोरी है जो बेहद फेमस है। समरा ने यूं तो बॉलीवुड में काम नहीं किया, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैंस फॉलोइंग काफी ज्यादा है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो अक्सर ही शेयर करती रहती है।

उनकी तस्वीर पर फैंस काफी प्यार लुटाते हैं और बड़े ही प्यारे कमेंट भी करते हैं। हाल ही में सामरा ने कुछ अपनी तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह साड़ी में नजर आई थी। इस लुक में वह काफी गॉर्जियस लग रही थी। सामरा के तस्वीरों को काफी पसंद किया गया। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बड़ी तगड़ी है।बता दें कि सामरा तिजोरी अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए भी जाने जाती है। सोशल मीडिया पर उनकी कई सारी ऐसी तस्वीरें हैं जिनमें उनका अंदाज बड़ा हॉट लग रहा है। उन्होंने ‘ग्रैंड प्लान’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म में अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर ली है। उनका इस फिल्म में एक लिप लॉक सीन भी काफी चर्चा में रहा। इसके अलावा साल 2016 में भी सामरा तिजोरी ने फिल्म ढिशूम को असिस्ट किया था। इस फिल्म में जाने-माने एक्टर जॉन अब्राहम और वरुण धवन लीड रोल में नजर आए थे।