January 24, 2022

Vicky Kaushal से शादी के बाद बॉलीवुड छोड़ देंगी Katrina Kaif? जानें एक्ट्रेस का प्लान

Katrina Kaif

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) की शादी हो चुकी है। लंबे समय से कैटरीना कैफ और विकी कौशल एक साथ रिलेशनशिप में थे। जैसे ही लॉकडाउन आया तो दोनों की करीबियां बढ़ गई।

लोकडाउन ख़तम होने के बाद हर तरफ दोनों की सगाई की चर्चा होने लगी थी। हालांकि, सगाई पर दोनों ने कहा कि यह सिर्फ अफवाह है लेकिन जैसे ही दोनों की शादी की खबर सामने आने लगी तो लोगों को यकीन हो गया कि अब जल्द ही दोनों एक दूसरे के हो जाएंगे। 9 दिसंबर 2021 को कैटरीना कैफ और विकी कौशल शादी के बंधन में बंध गए। राजस्थान में इनकी शादी शाही अंदाज में हुई थी। शादी के बाद कैटरीना कैफ को बॉलीवुड जगत से कई गिफ्ट मिले, किसी ने डायमंड रिंग दिया तो किसी ने बड़ी-बड़ी गाड़ियां दी। ऐसे में विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने अपना एक नया घर भी खरीदा है जिसकी कीमत करोड़ों में है। फिलहाल तो आप लोग यही जानना चाह रहे हैं कि शादी के बाद कैटरीना कैफ फिल्में करेंगी या नहीं ?आज हम आपको इसी के बारे में बताएंगे।

कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह शादी के बाद भी काम करेंगी लेकिन जब उनके दिल से आवाज आएगी कि अब काम नहीं करना है तो वह काम को छोड़ देंगी। इतना ही नहीं बल्कि वह एक ऐसा पार्टनर चाह रही हैं जो शादी के बाद भी काम करने में यकीन रखे। यदि उनको कोई ऐसा व्यक्ति मिलता है जो उनके ऊपर जोर जबरदस्ती करेगा या फिर परिवार वालों की तरफ से कोई परेशानी खड़ी करेगा तो वह उसका साथ छोड़ देंगी। लेकिन वह काम लगातार करती रहेंगी।

हर तरफ यही चर्चा हो रही थी कि अब जल्द ही कैटरीना कैफ शादी के बाद फिल्मों से संन्यास ले लेंगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। आपको बता दें कि आने वाले समय में कटरीना कैफ सलमान खान के साथ बड़े प्रोजेक्ट्स करने वाली हैं जिसमें टाइगर 3 नाम की फिल्म बाकी है।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक