January 21, 2022

साल 2022 में बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस करेंगी अपने से 2 गुनी उम्र के लोगों के साथ रोमांस

Sara Ali Khan

डेस्क : बॉलीवुड जगत के कपल्स को लोग खूब पसंद किया करते हैं, साथ ही साथ लोग रोमांटिक एंगल की जमकर चर्चा करते हैं। बता दें कि बॉलीवुड में अनेकों कपल ऐसे हैं जिनकी उम्र में काफी अंतर है। लोग उन्हें देखना खूब पसंद करते हैं। उम्मीद लगाई जा रही है कि आने वाले साल यानी की 2022 में लोग इन कपल को खूब पसंद करने वाले हैं। आने वाले समय में कुछ बड़ी फिल्में भी रिलीज होने जा रही है तो चलिए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में

पृथ्वीराज : आने वाले समय में हमें पृथ्वीराज नाम की फिल्म देखने को मिलेगी, पृथ्वीराज नाम की फिल्म अक्षय कुमार द्वारा की जा रही है। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में मानुषी छिल्लर नजर आएंगी, जिनकी उम्र 24 वर्ष है। वह हीरोइन का किरदार निभाएंगी आने वाले समय में सभी लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

अतरंगी रे : अतरंगी रे नाम की फिल्म में अक्षय कुमार अपने से कई गुना छोटी उम्र की हीरोइन के साथ काम कर रहे हैं। हेरोइन का नाम सारा अली खान है। अक्षय कुमार सारा के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे, बता दें कि इस वक्त सारा अली खान की मात्र 26 वर्ष आयु है।

रनवे 34 : इस वक्त मेडे नाम की फिल्म का नाम बदल दिया गया है और अब इसका नाम रनवे 34 रख दिया गया है। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह के साथ अजय देवगन नजर आएंगे, दोनों की उम्र में 21 साल का अंतर है लेकिन जिस प्रकार से दोनों ने इस फिल्म में काम किया है। वह सच में काबिले तारीफ है।

राधे श्याम : राधे श्याम नाम की फिल्म में बाहुबली के जाने माने कलाकार प्रभास नजर आएंगे, बता दें कि इस वक्त प्रभास की उम्र 42 वर्ष है। प्रभास जिस हीरोइन के साथ में काम करने वाले हैं उसका नाम पूजा हेगड़े है। पूजा हेगड़े की उम्र 31 वर्ष है।

आदिपुरुष : आदि पुरुष नाम की फिल्म में प्रभास और उनसे छोटी उम्र की हीरोइन कीर्ति सेनन मौजूद है, दोनों की उम्र में 11 साल का अंतर है लेकिन फिल्म में जिस हिसाब से दोनों ने अपनी केमिस्ट्री बनाई है वह सच में काबिले तारीफ है।

अटैक : जॉन इब्राहिम इस वक्त अटैक फिल्म की प्रमोशन में बीजी हैं। इतना ही नहीं बल्कि जॉन इब्राहिम बॉलीवुड में एक्शन हीरो के तौर पर अपने आप को स्थापित करने में लगे हुए हैं, जिसके साथ ही जैकलिन फर्नांडीस भी उनके साथ काम करती नजर आ रही है बता दे कि दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर है। फिलहाल के लिए तो जैकलीन फर्नांडिस देश के सबसे बड़े महाठग कहे जाने वाले सुकेश चंद्रशेखर के चक्कर में फस गई है।

लाल सिंह चड्ढा : आने वाले समय में हमें बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान जिनकी उम्र 56 साल है वह बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ नजर आएंगे। बता दें कि करीना की उम्र इस वक्त 41 वर्ष है, पहले भी दोनों को 3 ईडियट्स नाम की फिल्म में एक साथ देखा गया था।

ब्रह्मास्त्र : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र नाम की फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। बता दें की आलिया भट्ट की उम्र 28 वर्ष है वहीं रणबीर कपूर की उम्र 39 वर्ष है, दोनों के बीच में काफी बड़ा फासला है। चर्चा यह भी हो रही है कि दोनों आने वाले समय में जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल