Jio ने एक बार फिर दिया ग्राहकों को तगड़ा झटका! खत्म किया 1 रूपए वाला प्रीपेड प्लान – जानें अब कैसे बनेगी बात

reliance jio latest recharge

डेस्क : हाल ही में रिलायंस जिओ(Jio) कंपनी ने अपना 1 रूपए का प्लान निकाला था जिसको लेकर ग्राहक काफी खुश थे। वह इस रिचार्ज प्लान को करवाने के लिए काफी उत्तेजित नजर आ रहे थे लेकिन अब कंपनी ने उनको बड़ा झटका दिया है क्योंकि जिओ(Jio) का ₹1 वाला प्लान बंद हो गया है। ऐसे में यह प्लान ना ही तो वेबसाइट पर मौजूद है और ना ही जिओ के किसी स्टोर पर उपलब्ध है।

बता दें कि महीने की शुरुआत में इस प्लान को लांच किया गया था। ऐसे में कई लोग इस प्लान की चर्चा कर रहे थे। यह प्लान 30 दिन के लिए दिया गया था, जहां पर ग्राहक को 100 एमबी डाटा मिल रहा था। अब इस प्लान को पूरी तरह से बदल दिया गया है। दरअसल रिलायंस जिओ 1 रूपए वाले प्लान में 100 एमबी की जगह 10 एमबी डाटा देने लगा था। इतना ही नहीं इस वैलिडिटी को 30 दिन के बजाय 1 दिन कर दिया गया था लेकिन अब इस प्लान को पूरी तरीके से रद्द कर दिया गया है ऐसे में अब आपको जिओ का 1 रूपए वाला प्लान कहीं भी देखने को नहीं मिलेगा।

आज तक यह समझ नहीं आया कि रिलायंस जियो ने इस प्लान को किन लोगों को टारगेट करने के लिए लांच किया था रिपोर्ट के अनुसार कोई भी जानकारी सामने निकलकर नहीं आई है। बता दें की रिलायंस के अब अन्य प्लान ही देखने को मिल रहे हैं जिसमें आप कालिंग, इंटरनेट और एसएमएस की सुविधा उठा सकते हैं। वहीँ कुछ प्लान ऐसे हैं जिनसे आप डिज्नी और हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें   एक बार फिर से BSNL लेकर आई भीड़ ही सस्ता प्लान - यहाँ हो रही 29 रूपए से शुरुआत

जिओ(Jio) के अन्य प्लान यहाँ चेक करें