January 21, 2022

कैसी होती है एक अच्छी पत्नी ? अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने बताइ औरतों के बारे में खास बात

Amrita Singh Good Wife

डेस्क : एक समय पर सैफ अली खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई नहीं जानता था। सन 90 के दशक में वह फिल्मों में आने के लिए काफी स्ट्रगल कर रहे थे, तभी उनकी मुलाकात अमृता सिंह से हुई थी। अमृता सिंह उस दौर की जानी मानी हेरोइन थी। दोनों एक दुसरे के साथ काफी जल्दी घुल मिल गए थे और फटाफट एक दुसरे के साथ रिश्ते की बात आगे बढ़ा ली थी।

दोनों ने एक दुसरे को खूब चाहा था और साल 1991 में शादी कर ली थी। उस वक्त अमृता सिंह का काफी नाम चलता था। जब अमृता की उम्र 33 वर्ष थी तो सैफ अली खान की उम्र मात्र 21 वर्ष थी। 21 वर्ष की आयु में सैफ अली खान ने जी तोड़ मेहनत करके अपना नाम बनाना चाह रहे थे।

शादी के बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह के दो बच्चे हुए, जिसमें लड़के का नाम उन्होंने इब्राहिम खान रखा और लड़की का नाम सारी अली खान रखा लेकिन शादी के दौरान ही दोनों के बीच काफी खटास होती रही। जैसे जैसे समय बीतता गया वैसे ही धीरे-धीरे दोनों के बीच इतनी काफी समस्याएं आ खड़ी हुई। दोनों ने फैसला किया कि वह अपने-अपने रास्ते अलग कर लेंगे।

जब दोनों का तलाक हो गया तो लंबे समय के बाद सैफ अली खान मीडिया के आगे आए और उन्होंने अपनी होने वाली एक परफेक्ट वाइफ के फीचर बताए। उन्होंने बताया की हर इंसान को अपनी जिंदगी में शादी के वक्त एक औरत में क्या देखना चाहिए।

ऐसे में सैफ अली खान बताते हैं कि एक सच्चे लाइफ पाटनर में सबसे ज्यादा पत्नी को हंसमुख होना चाहिए और उसे पति की कदर करनी चाहिए। इत्तेफाक से यह सारी बातें करीना कपूर खान में बसी हुई है जिसके चलते सैफ अली खान और उनकी काफी ज्यादा बनती है। बताते चलें कि इस वक्त सैफअली खान और करीना कपूर खान की शादी हो चुकी है। साल 2009 में टशन फिल्म के सेट पर दोनों को प्यार हो गया था और फिर दोनों ने झटपट शादी कर ली थी। ऐसे में अब करीना कपूर खान के दो बेटे हैं जिनका नाम तैमूर और जहांगीर है। दोनों के नाम पर अक्सर ही विवाद होता रहता है।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल