January 24, 2022

Arjun Kapoor : मुझे ट्रोल करने वाले ही मेरे साथ सेल्फी लेने के लिए मरते हैं – जानें Malaika को लेकर 12 साल छोटे एक्टर ने क्या कहा

malaika-arjun

डेस्क : बॉलीवुड जगत के जाने-माने कलाकार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का प्यार अब किसी से छुपा नहीं है। सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे को अपना प्यार जाहिर करते नजर आते हैं, अक्सर ही उनको विदेश में छुट्टी मानते तस्वीर खींचते हुए और मजे करते हुए देखा गया है, बता दें कि मलाइका और अर्जुन कपूर की उम्र में 12 साल का अंतर है और इसी बात को लेकर ट्रोलर्स दोनों की जमकर खिंचाई करते हैं।

इस वक्त मलाइका अरोड़ा की उम्र 48 साल है, लेकिन वहीं दूसरी तरफ अर्जुन कपूर की उम्र 36 साल है। दोनों की उम्र में 12 साल का फर्क है। अर्जुन ने कहा है कि इसके अलावा कोई कुछ भी कहे उनको फर्क नहीं पड़ता है, यदि हम किसी भी रिलेशनशिप में उम्र को लेकर चले तो यह सिर्फ मूर्ख बनाने वाली बात है। कोई भी रिलेशन मूर्खता पर नहीं चलता। अर्जुन कपूर का कहना है कि इन कमेंट से उनको कोई फर्क नहीं पड़ता है। दरअसल 90% से ज्यादा कमेंट तो हम पढ़ते ही नहीं है। हम ट्रेलर्स को भी अहमियत नहीं देते हैं क्योंकि यह सारी बातें फेक होती हैं।

जो लोग मेरी बेइज्जती करते हैं, वही लोग मेरे साथ आकर सेल्फी लेने की कोशिश करते हैं। इसलिए मैं इन लोगों को इतनी तवज्जो नहीं देता। मैं अपनी निजी जिंदगी में क्या करता हूं इससे सिर्फ मुझे मतलब होना चाहिए। जब तक लोग मेरे काम को जान रहे हैं तब तक सब कुछ सही है। अन्यथा बाकी सब कुछ व्यर्थ है। ऐसे में यदि कोई और व्यक्ति किसी की उम्र को लेकर परेशान है तो हमें उससे कोई लेना देना नहीं है। इसलिए जियो, जीने दो और आगे बढ़ो।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक