बॉलीवुड की एक्ट्रेस Rekha की हैं 6 बहनें – कोई है डॉक्टर तो कोई है पत्रकार, जानें सब क्या करती हैं और कहां रहती है?

Rekha 6 sisters

डेस्क : रेखा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ जाती है। आए दिन वह रियलिटी शो का हिस्सा बनती रहती है। अभिनेत्री रियल्टी शो में जिस प्रकार की ड्रेस पहन कर जाती है वह चर्चा का विषय बन जाती है। उनकी ज्वेलरी से लेकर मेकअप के सामान तक सब कुछ लोगों द्वारा पसंद किया जाता है। आज हम आपके साथ रेखा की बहनों के बारे में बात करेने वाले हैं। बता दे की रेखा की कुल मिलाकर 6 बहने हैं और बाकी अपनी महारत हासिल किए हुए हैं।

रेखा के पिताजी का नाम जेमिनी गणेशन है। जेमिनी गणेशन तमिल फिल्म इंडस्ट्री के बहुत बड़े व्यक्ति थे उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में तीन शादियां की थी। पहली पत्नी से उनको 4 बेटियां हुई थी और दूसरी पत्नी से उनको दो बेटियों हुई जिसमें रेखा और राधा शामिल है। जेमिनी गणेशन को तीसरी पत्नी से 2 बच्चे हुए थे रेखा को अपने पिता के पास रहने का ज्यादा समय नहीं मिला था इसलिए वह अपने भाई बहनों के साथ ज्यादा रही हैं। रेखा की अन्य बहनों का नाम इस प्रकार है। कमला सेल्वाराज, नारायणी गणेशन, विजया चामुंडेश्वरी, राधा उस्मान, सैयद जया श्रीधर और रेवती स्वामीनाथन।

रेवती स्वामीनाथन : रेखा की सबसे बड़ी बहन एक डॉक्टर है। डॉक्टर होने के नाते वह रेडिएशन ऑंकोलॉजिस्ट विभाग में काम करती हैं, बता दें कि वह अमेरिका में ही रहती हैं। रेखा की सबसे बड़ी बहन लाइमलाइट से दूर रहने का ही प्रयास करती हैं।

कमला सेल्वराज : रेखा की दूसरी बहन का कमला सेल्वाराज है। कमला सेल्वाराज पेशे से एक डॉक्टर है और वह खुद का हॉस्पिटल चलाती हैं। इनका यह हॉस्पिटल चेन्नई में है जिसका नाम जीजी हॉस्पिटल है।

नारायणी गणेश : नारायणी गणेश पेशे से एक पत्रकार है, उनको कलम के जरिए अपनी बातों को लिखने का खूब आनंद आता है जिसके चलते उन्होंने जर्नलिस्ट का करियर चुना है। वह एक लीडिंग अखबार में नौकरी करती है। आज वह अखबार की दुनिया में एक सर्वश्रेष्ठ पद पर बैठी हैं।

विजया चामुंडेश्वरी : विजया चामुंडेश्वरी पेशे से मेडिकल फील्ड में काम करती हैं, बता दें कि वह एक होनहार फिजियोथेरपिस्ट हैं। वह अपनी जिंदगी में काफी सफल है।

सैय्यद राधा उस्मान : सैयद राधा उस्मान, पेशे से एक्टर रह चुकी हैं, बता दें कि उन्होंने दक्षिण की कई फिल्मों में अभिनय किया है लेकिन फिल्मों में वह कुछ खास नहीं कर पाई। उन्होंने उस्मान शहीद नाम के मॉडल से शादी की थी, इस शादी में रेखा भी शामिल हुई थी।

जया श्रीधर : जया श्रीधर रेखा की सबसे छोटी बहन है, पेशे से वह न्यूज़ नेटवर्क में एक एडवाइजर का काम करती है। जया और रेखा का एक गहरा रिश्ता है। अक्सर ही दोनों बहनों को हर जगह एक साथ देखा जाता है बता दें कि तस्वीरों के माध्यम से साफ पता चल रहा है कि सारी बहनें एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करती हैं।

ये भी पढ़ें   Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट का असर अन्य एक्टर के चढ़ा सर - लोग बोले इसने लड़के बिगाड़ दिए