January 24, 2022

एक नहीं कई बार Aishwarya Rai ने कटवाई बच्चन परिवार की नाक – हमेशा दिया बिग बी ने साथ

Aishwarya Rai

डेस्क : बॉलीवुड जगत की सभी एक्टर्स की चर्चा बार बार होती रहती है। हाल ही में बच्चन परिवार को एक बार फिर से मीडिया का सामना करना पड़ा। दरअसल बच्चन परिवार पर पनामा पेपर लीक का आरोप लगा था जिसके तहत उन्होंने काले धन को सफ़ेद करने की कोशिश की इसके लिए उन्होंने विदेश में कंपनी भी खोली हुई थी, जिसमें बच्चन परिवार को बहू ऐश्वर्या राय का भी नाम सामने आया था।

इस मामले पर दिल्ली में ऐश्वर्या राय के साथ ईडी की 4 से 5 घंटे के लिए पूछताछ की गई थी लेकिन आपको बता दे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ऐश्वर्या राय विवादों में घिरी है बल्कि इससे पहले भी कई दफा ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) को मुसीबतों का सामना करना पड़ा है। इन सभी मुसीबत में ऐश्वर्या राय के साथ उनके ससुर अमिताभ बच्चन साथ खड़े रहे हैं।

साल 2015 में ऐश्वर्या राय ने कल्याण ज्वेलर्स के लिए एक फोटो शूट करवाया था। इस फोटोशूट में वह एक महारानी के अंदाज में बैठी हुई नजर आई थी, लेकिन उस वक्त वह एक गरीब बच्चे से छाता पकड़वाएं हुई थी जिसकी वजह से उनको इंटरनेट के माध्यम से खूब ट्रोल किया गया था। दरअसल विज्ञापन से साफ पता चल रहा था कि वह बाल मजदूरी को बढ़ावा दे रही है।

साल 2012 में Cannes फेस्टिवल हुआ था। इस फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय भी गई थी। उन्होंने इस फेस्टिवल में एक अजीब सा गाउन पहना था और उसमें उनका भारी भरकम वजन नजर आ रहा था। तब लोगों को उनका यह अवतार बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था। उस वक्त लोगों ने उनकी तस्वीर देखकर खूब फजीहत की थी। दरअसल उस वक्त ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट थी और उनके ससुर यानी कि अमिताभ बच्चन उनके लिए ढाल बनकर खड़े हो गए थे। ऐसे में उन्होंने कभी भी ऐश्वर्या राय को अकेला नहीं छोड़ा।

फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर की और ऐश्वर्या राय की जमकर लड़ाई हो गई थी। बता दें कि उन तीनों 65 दिन तक शूटिंग चलने के बाद जब ऐश्वर्या राय ने कहा कि वह प्रेग्नेंसी के चलते अब शूटिंग को आगे नहीं बढ़ा पाएंगी तो डायरेक्टर मधुर भंडारकर उनसे नाराज हो गए थे और उन्होंने ऐश्वर्या राय को हटाकर करीना कपूर को रख लिया था। ऐसे में पूरा बच्चन परिवार मधुर भंडारकर से नाराज हो गया था।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक