January 24, 2022

पिता Amir Khan की तीसरी शादी को लेकर बेटी Aira Khan ने किया बड़ा खुलासा – एक्टर को लेकर कही ये बात

Amir Khan Daughter

डेस्क : इस वक्त लगातार सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा हो रही है कि आमिर खान(Amir Khan) अपनी co-स्टार फातिमा से शादी करने वाले हैं। बता दें की आमिर खान की तीसरी शादी की बात इंटरनेट पर लगातार हो रही है।अब इस ख़बरों पर आमिर खान की बेटी ईरा खान का बयान आया है।

बॉलीवुड के स्टार आमिर खान और उनकी बेटी फातिमा सना शेख की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। दोनों फिल्म के सितारे प्रमोशन के लिए कई जगह हाथ में हाथ डाले घूमते हुए नजर आए थे। हाल ही में आमिर खान इस वजह से चर्चा में आए थे क्योंकि उन्होंने अपने दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया था। दोनों आपसी रजामंदी से अलग हुए थे।

अब आमिर खान की असली बेटी ईरा खान का बयान सामने निकल कर आया है जिसमें उन्होंने बताया कि जब उनको यह पता चला की उनके पिता की शादी एक ऐसी लड़की से हुई है जिसकी उम्र उनके बराबर है तो वह सदमे में चली गई क्यूंकि इस चीज को वह बर्दाश्त नहीं कर पाई। बात करें आमिर खान की तो आमिर खान ने 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी। इसके बाद उन्होंने 2002 में रीना दत्ता से तलाक ले लिया था।

जब उनकी फिल्म लगान की शूटिंग हुई थी तो उसकी मुलाकात किरण राव से हुई जो असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रही थी। ऐसे में आमिर खान और किरण राव एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और उन्होंने 2005 में शादी करने का फैसला किया। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान की बेटी का मानना है कुछ लोग उनके बारे में नहीं जानते इसलिए उनके बारे में गलत लिखते हैं। ऐसे में वह उन लिखने वाले लोगों से मिलना चाहती हैं और अपने बारे में खुलकर बताना चाहती हैं।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक