January 19, 2022

Bigg boss 15: क्या वोटों की कमी के कारण उमर रियाज हुए घर से बाहर, आसिम रियाज ओर हिमांशी खुराना के ट्वीट से इशारा

Bigboss 15

सलमान खान weekend ka war के एपिसोड शूट कर चुके हैं ऐसे मे कुछ खबरे निकल कर आ रही है कि Bigg boss के फाइनल मे पहुंचने के बाद भी उमर रियाज़ को evict कर दिया गया है, जिसके बाद से ट्विटर पर #wesupport umar riyaz ट्रेंड चल रहा है ।

फिनाले से पहले सीज़न के सबसे अनचाही और चौंकाने वाले निष्कासन में से एक की घोषणा की। उन्होंने सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक उमर रियाज को एलिमिनेट कर दिया। इस फैसले से निश्चित रूप से देश को झटका लगा, जिसमें बॉलीवुड उद्योग भी शामिल है, जिन्होंने इस फैसले पर आंखें उठानी शुरू कर दी हैं। उमर रियाज़ को शो के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी में से एक के रूप में नामित किया गया है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि स्टार लगभग सभी चुनावों में जीत हासिल कर रहा है, पूरी दुनिया में एक मेगा फैन बेस होने के कारण वोट मिल रहे हैं।

बिग बॉस 15 के हालिया एपिसोड में, हमने फिर से उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल को रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान एक-दूसरे के साथ फिजिकल होते हुए देखा। उनके हिंसक मुठभेड़ के बाद, बिग बॉस ने घोषणा की कि उमर के भाग्य का फैसला अब दर्शकों के वोटों से होगा और अगर वह पर्याप्त वोट पाने में विफल रहता है, तो उसे इस वीकेंड का वार में शो से बाहर कर दिया जाएगा। और ऐसा लग रहा है कि उमर पहले ही शो से एलिमिनेट हो चुके हैं।

उमर के भाई और बिग बॉस 13 के उपविजेता असीम रियाज ने एक गुप्त ट्वीट किया जिसमें लिखा था..

इतना ही नही आसिम रियाज के गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने भी ट्वीट कर एक पोस्ट किया है जिसमें बिग बॉस के makers से वह नाराज दिखाई दे रही है।

उमर के अचानक शो से बाहर होने पर फैंस अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। जो उनका सबसे ज्यादा मनोरंजन कर रहा था, उसे हटाने के लिए वे बड़े पैमाने पर समर्थन कर रहे हैं। लोग शो के निर्माताओं को उनकी भावनाओं के साथ खेलने के लिए फटकार भी लगा रहे हैं।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन