January 29, 2022

Happy B’day Nusrat Jahan : निखिल जैन के साथ शादी से लेकर यश दासगुप्ता के बच्चे की माँ बनने तक, चर्चा मे रहा नुसरत का 31 वा साल

Nusrat Jahan Birthday

आज (08 जनवरी) नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का जन्मदिन है। नुसरत ने शोत्रु से स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की और अन्य फिल्मों में खोका 420 में अभिनय किया। अभिनेत्री के पास खिलाड़ी, सोंधे नम्र अगे और पावर जैसी फिल्में भी हैं। बंगाली सिनेमा में एक लोकप्रिय नाम होने के बाद, नुस्टार बाद में 2019 में भारतीय राजनीति की दुनिया में शामिल हो गईं। लेकिन अपने फिल्मी और राजनीतिक करियर के अलावा, नुसरत अपने निजी जीवन और सोशल मीडिया पर उपस्थिति के लिए सुर्खियों में रहती हैं। चलिए जानते हैं साल 2021 कैसा रहा उनके लिए..

चर्चे मे रही निखिल जैन से शादी

नुसरत का निजी जीवन हाल के वर्षों में मीडिया में अटकलों और गहरी दिलचस्पी का विषय रहा है, ज्यादातर उसके रोमांटिक जीवन और उसकी शादी के बाद के रिश्तों के कारण। वह 2018 से व्यवसायी निखिल जैन के साथ रिश्ते में हैं और उन्होंने 19 जून 2019 को तुर्की में एक भव्य विवाह समारोह किया था। बाद नुसरत ने बाद में दावा किया कि विवाह कानूनी नहीं था, “तुर्की विवाह नियमन के अनुसार, विदेशी भूमि पर होने के कारण, समारोह अमान्य है। नुसरत और निखिल कथित तौर पर नवंबर 2020 में अलग हो गए थे, लेकिन उन्होंने जून 2021 में इसे सार्वजनिक कर दिया।लोगों का कहना था कि नुसरत ने राजनीति में टिकट पाने के लिए निखिल जैन से शादी की थी।

यश दासगुप्ता संग affair के चर्चे

निखिल जैन और नुसरत के अलग होने का कारण नुसरत की फिल्मों के सह-कलाकार यश दासगुप्ता थे।लगभग उसी समय जून 2021 में, नुसरत की pregnancy की खबर सार्वजनिक रूप से उन सभी अफवाहों और उनकी गर्भावस्था की अटकलों के बीच सामने आई, जो पहले से ही चारों ओर तैर रही थीं।

दिया बेटे को जन्म

अगस्त 2021 में, उसने कोलकाता के एक निजी अस्पताल में एक लड़के, यिशान जे दासगुप्ता को जन्म दिया। [16] नुसरत के बच्चे “यिशान” के जन्म की पुष्टि यश दासगुप्ता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी की थी, जिसने सभी को यश के नुसरत के बच्चे के पिता होने की अफवाह पर और भी जोर दिया।कुछ दिनों बाद नुसरत के बेटे का जन्म प्रमाण पत्र मीडिया द्वारा सार्वजनिक किया गया, जिसमें पिता का नाम “देबाशीष दासगुप्ता” के रूप में देखा गया, जो यश दासगुप्ता का जन्म नाम है।

Nusrat Jaha Boy photos

रेपिस्ट कादिर खान के साथ भी रहा है रिश्ता..

अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत से पहले नुसरत का नाम गैंगरेप के एक आरोपी के साथ जुड़ा था।उसका प्रेमी, कादिर खान, कथित तौर पर 2012 में एक जघन्य अपराध का हिस्सा था। कथित घटना कोलकाता के पार्क स्ट्रीट इलाके में हुई थी।2012 से पहले नुसरत कादिर के साथ चार साल तक रिलेशनशिप में रही थीं। दोनों कथित तौर पर कॉलेज में दोस्तों के माध्यम से मिले थे और आखिरकार एक रिश्ते में आ गए।

काम के मामले मे , नुसरत और उनके प्रेमी यश जल्द ही शीलादित्य मौलिक के राजनीतिक नाटक ‘मास्टरमोशाय अपनी किचू देखनेनी’ में स्क्रीन साझा करेंगे। उनकी आगामी थ्रिलर ‘स्वास्तिक संकेत’ भी इसके नाटकीय रिलीज का इंतजार कर रही है। नुसरत जहां, शाश्वत चटर्जी और गौरव चक्रवर्ती अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन सायंतन घोषाल ने किया है।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल