January 21, 2022

बिग बॉस 15 : राखी सावंत ने अपने पिता को लेकर किया बड़ा खुलासा, मां से मांगी माफी

Rakhi Sawant

बिग बॉस 15 के नवीनतम एपिसोड में एक अनोखा टास्क देखने को मिला जिसमें प्रतियोगियों ने अपने जीवन के बारे में कुछ रहस्यों को उजागर किया और दूसरे घरवाले को यह अनुमान लगाना था कि यह किसका रहस्य है। करण कुंद्रा की बारी के दौरान उन्होंने राखी सावंत के जीवन के बारे में एक रहस्य पढ़ा। मैं हूं ना अभिनेत्री ने साझा किया कि उनके पिता ने दो महिलाओं से शादी की और अपने जीवन के बारे में रहस्य बताते हुए राखी ने अपनी मां से माफी मांगी।

राखी ने कहा कि उसकी मां कभी नहीं चाहती थी कि रहस्य कभी खुले में आए, लेकिन उसने इसका खुलासा किया है। वह इमोशनल हो गई और राज बताते हुए अपनी आंखों से आंसू छलकने लगी।

राखी ने कहा, “आई एम रियली सॉरी मॉम, मुझे नहीं बताना था कभी, मॉम ने कहा था, ये राज जो है, उनके साथ ही जाएगा। जब पापा हार्ट अटैक से एक्सपायर होने वाले थे तब उन मुझे बताया था… मैं हूं सॉरी मॉम मुझे बताना नहीं था। (लेकिन परिवार को इसके बारे में तब पता चला जब उनके पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन होने वाला था और उन्होंने उन्हें इसके बारे में बताया। आई एम सॉरी मॉम और वह हाथ जोड़कर घुटनों के बल बैठ गईं)।

गार्डन एरिया में बैठे रश्मि देसाई, निशांत भट्ट, अभिजीत बिचुकले और उमर रियाज भी अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाए. वे दौड़कर घर के अंदर चले गए। वे हँसे और रश्मि ने निशांत से पूछा कि क्या उसका अपनी हँसी पर नियंत्रण नहीं है। रश्मि ने हंसते हुए कहा, “हम जानते हैं कि यह दुखद है, कृपया हमें क्षमा करें।”

वहीं, बाकी घरवाले राखी को सांत्वना देते हुए उनके पास बैठ गए और उनके आंसू पोंछे। उन्होंने चिट लेने के लिए अपनी बारी के लिए उसे खुश किया और करण कुंद्रा के रहस्य को पढ़ा, जो यह था कि उसका एक नकली इंस्टाग्राम अकाउंट है, जिसका उपयोग वह मशहूर हस्तियों का पीछा करने के लिए करता है, जिन पर वह क्रश करता है।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल