May 18, 2022

Bharti Singh की हुई बेटी तो हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया बोले मेरा नहीं है – जानें सच

bharti singh

डेस्क : मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह(Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। भारती ने हाल ही में मेटरनिटी फोटोशूट कराया था। जिसमें पिंक कलर के गाउन पहने हुए नजर आ रही थी और काफी खूबसूरत लग रही थी। उनकी यह फोटोशूट काफ़ी वायरल हुईं थीं। भारतीय कर अपने जिंदगी के खूबसूरत पलों को यानी कि गर्भावस्था को एंजॉय कर रही हैं और जल्द ही मां बनने वाली है।

उनकी डिलीवरी डेट भी नजदीक आ रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर भारती सिंह के बच्चे को लेकर कुछ खबरें काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसके चलते भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया आजकल काफी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल,एक रिपोर्ट के अनुसार भारती सिंह मां बन चुकी हैं। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि भारती सिंह ने एक बेटी को जन्म दिया है। हालांकि, खुद भारती ने इन सभी खबरों का खंडन करते हुए इसे अफवाह बताया है।

बता दें कि भारती सिंह को लेकर ऐसी खबरें आ रही थी जिसमें कहा जा रहा था कि वह एक बेबी गर्ल्स की मां बनी है। इसके लिए सोशल मीडिया पर अनेक बधाइयां भी मिल गई थी।बीते शुक्रवार को भारती सिंह ने लाइव चैट के दौरान इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीते कुछ दिनों से मेरे रिश्तेदार और फैंस की बधाइयां और शुभकामनाएं मुझे मिल रही है। सबको यह लग रहा है कि मैंने एक बेटी को जन्म दिया है। लेकिन मैं आपको बता दूं कि सोशल मीडिया पर जो भी खबरें फैलाई जा रही है वो केवल अफवाह है। आजकल मैं खतरा के सेट पर हूं और मुझे अपने काम से फुर्सत मिल गई थी तो मैंने सोचा लाइव आ जाऊं और लोगों को जानकारी दे दूं।

हमारी जैसे-जैसे डिलीवरी की डेट नजदीक आ रही मुझे डर सा लग रहा है। मेरे पति और मैं इस बारे में बात भी करते हैं कि हमारे बच्चे का ध्यान कौन रखेगा। एक बात तो है, हमारा बच्चा भी है मेरे और हर्ष की तरह ही बेहद मजाकिया होगा। फिर उन्होंने कहा कि बेटी के जन्म वाली खबर सिर्फ अफवाह है और इस पर ध्यान ना दें।गौरतलब है कि भारतीय अप्रैल के पहले हफ्ते में बच्चे को जन्म देंगी। प्रेग्नेंसी के नौवें महीने में भी वह काम कर रही है। आजकल भारती सिंह और उनके प्रति वर्ष खतरा और हुनरबाज़ को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। सेट पर भी हर्ष अपनी पत्नी का खूब ख्याल रखते हैं।

You may have missed