Bharti singh को मिली अस्पताल से छुट्टी, बेटे को सीने से लगाए दिखे harsh Limbachiyaa

डेस्क : कॉमेडियन Bharti singh इस हफ्ते की शुरुआत में मां बनीं और गुरुवार सुबह उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई। उन्हें और उनके लेखक पति हर्ष लिम्बाचिया को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के बाहर media ने क्लिक किया, जब वे अपने नवजात बेटे के साथ बाहर निकले। भारती बैंगनी रंग की पोशाक में दिखीं जबकि हर्ष ने नीले रंग की शर्ट और डेनिम जींस पहनी थी।

उन्होंने बच्चे को गोद में भी लिया हुआ था, जो पीले रंग के कंबल में लिपटा हुआ था। परिवार तस्वीरों के लिए पोज देने के लिए रुक गया और भारती ने फोटोग्राफरों के लिए एक बड़ी मुस्कान बिखेरी। भारती ने फोटोग्राफर्स से यहां तक ​​पूछा कि क्या वे बच्चे के आने से खुश हैं। इस पर paparazzi ने कहा कि वे सभी अंकल और मामा बनकर खुश हैं। “कोई मामा बना है कोई चाचा,” जैसे ही एक paparazzi ने भारती को कार में बैठते समय सिर्फ एक सवाल का जवाब देने के लिए कहा, भारती ने उससे कहा कि वह इसे बाद में करेगी क्योंकि बच्चे को खिलाने की जरूरत है और भूख लगी होगी।

बता दे इस रविवार को भारती के घर उनका बेटा आया और सोमवार को इस जोड़े ने अपने you tube पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें भारती की डिलीवरी तक की यात्रा को दिखाया । इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल LOL (लाइफ ऑफ लिंबाचियाज) पर पोस्ट करते हुए इस जोड़े ने वीडियो को हिंदी में कैप्शन दिया, “हमारा बच्चा आखिरकार यहां है और वह स्वस्थ है।

हमें विश्वास ही नहीं हो रहा है कि वह यहां है, यह एक सपने जैसा है। यह अनुभव बहुत ही भावुक कर देने वाला होता है और यह हमारे साथ हुई अब तक की सबसे खुशी की बात है। अपने बच्चे को पहली बार गोद में लेने का अहसास सबसे अच्छा होता है। कृपया हमारे बच्चे पर अपना प्यार बरसाएं, जैसे आप लोग हमारे लिए करते हैं।”

ये भी पढ़ें   बॉबी कटारिया ने फ्लाइट में लेट कर पी सिगरेट - तस्वीरें देख छूटे सबके पसीने