May 19, 2022

शादी के पहले अथिया शेट्टी और केएल राहुल करने जा रहे यह काम, चौंकाने वाली बात आई सामने

KL Rahul and athiya

डेस्क : बॉलीवुड गलियारों में कुछ ना कुछ मसालेदार खबरें चलती ही रहती है। हाल ही में खबरें आ रही थी कि बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में बनने वाले हैं। रिपोर्ट में इस बात का दावा किया जा रहा था कि इसी साल विंटर वेडिंग यह कपल करने वाले हैं और घर वालों ने इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी है। हालांकि, घरवालों की तरफ से दोनों की शादी को लेकर अभी किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है।

इसी बीच अथिया शेट्टी और केएल राहुल को लेकर खबर आ रही है कि दोनों शादी से पहले एक घर में शिफ्ट होने वाले हैं। यानी कि और बॉलीवुड स्टार की तरह शादी से पहले यह कपल लिव-इन में रहने का प्लान कर रहे हैं। खबरों की मानें तो जल्द ही यह कपल नए घर में शिफ्ट होंगे। जानकारी के अनुसार, कपल ने मुंबई में 4 बीएचके अपार्टमेंट किराए पर लिया है जो सी फेसिंग है।पिंकविला की रिर्पोट के मुताबिक़, उनका अपार्टमेंट कार्टर रोल पर है। इसका किराया 10 लाख रूपये हर महीने वे देते हैं। बॉलीवुड यह काफ़ी ट्रेंड में है कि शादी के पहले कपल लिव इन में रहते हैं। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे रणवीर और आलिया भी लिव इन में रह रहे थे।

बता दें कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। महज दो-तीन फिल्मों में काम करने के बाद ही उन्होंने फिल्मों से किनारा कर लिया। अथिया ने साल 2015 में सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस तले बनी फिल्म हीरो से डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ सुरज पंचोली भी थे। हालांकि,बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फ्लॉप साबित हुई। यह फिल्म सुभाष घई की फिल्म की रीमेक थी। इसके बाद अर्जुन कपूर के साथ अथिया शेट्टी फिल्म मुबारका में नजर आई। लेकिन यहां भी उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद वह नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के साथ मोतीचूर चकनाचूर में नजर आई। बता दें कि कुछ ही दिनों पहले आतिया शेट्टी और केएल राहुल की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। जिसके बाद दोनों के अफेयर के चर्चे शुरू हो गए थे।