अर्शी खान ने दिया चौकाने वाला बयान, मेरे साथ भी सोनाली फोगट वाला हाल होगा

arshi khan

डेस्क : अभिनेत्री अर्सी खान सोनाली फोगट के निधन से बेहद दुखी हैं। पहले सोनाली फोगट द्वारा दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु की सूचना मिली थी, लेकिन बाद में उनकी हत्या और ड्रग संबंधों के बारे में खुलासे हुए। बिग बॉस में सोनाली के साथ अभिनय करने वाली अर्सी खान ने अपनी सोनाली के लिए न्याय मांगा।बिग बॉस 14 और उनकी बीजेपी नेता सोनाली फोगट की मौत ने उनके सभी प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया।

सोनाली की मौत के बाद लगातार इतने सारे नए और चौंकाने वाले खुलासे होने से सोनाली फोगट के अचानक चले जाने से हर कोई हैरान और परेशान है. उनकी मौत को हत्या मानकर जांच की जा रही है और इस मामले में अब तक पांच गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. इस बीच एक्ट्रेस अर्सी खान ने सोनाली की मौत पर प्रतिक्रिया दी. दरअसल, पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सोनाली फोगट की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी, लेकिन बाद में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

सोनाली के परिवार को उनकी हत्या और साजिश की सीबीआई जांच पर शक था. मैं अरसी खान की तलाश में हूं, जिन्होंने बिग बॉस में सोनाली के साथ सह-अभिनय किया, उन्होंने भी सोनाली के लिए न्याय की गुहार लगाई। अर्शी ने ईटाइम्स को बताया, ‘हमने काफी वक्त साथ में बिताया है। उन्होंने मुझे अपनी मां की तरह लाड़ प्यार किया। उसने अच्छा कहा – तुम मजाक नहीं कर रहे हो, तुम बड़े हो। जब भी मैं शूटिंग के लिए जाती तो वह मुझसे पूछती कि मैं कैसी हूं। वह मुझे लेकर बहुत प्रोटेक्टिव थी।रेस्टोरेंट से एक वीडियो सामने आया जिसमें दावा किया गया कि वीडियो में दिख रही महिला सोनाली फोगट है।

ये भी पढ़ें   मुझे लग रहा है मैं मर रही हूं... ठगा सा महसूस हो रहा है - अर्चना पूरन सिंह का छलका दर्द

अर्शी इस वीडियो में कहती हैं, ‘वायरल वीडियो देखने के बाद मैं वाकई डर गई हूं। मुझे नहीं पता कि वे वही हैं। लेकिन मेरी अंतरात्मा अपराधियों को शाप देती है।अर्सी ने कहा, “कोई भी अपराधी कानून से बच नहीं सकता। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने अपने किसी करीबी को खो दिया है। मैं बहुत निराश और परेशान हूं। मेरा विश्वास करो, वह बहुत खूबसूरत है।” एक इंसान के रूप में, अगर वह उससे पैसे मांगता, तो वह उसे आसानी से दे देती। तो उसे उसे क्यों मारना पड़ा? इसके पीछे जरूर कुछ बड़ा होगा। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें न्याय मिले।