फरमानी नाज के स्टूडियो में जमकर हुई पिटाई , खूब चले लात घुसे- कर दिया बुरा हाल

Farmani naaz

डेस्क : क्या आपने फरमानी नाज़ का बिलियन स्टूडियो देखा है। आपको ब्रेड कि फरमानी ने हाल ही में अपना स्टूडियो स्टार्ट करा था लेकिन उनके आलीशान स्टूडियो में मारपीट की खबर सामने आई है। फरमानी ने अपने नए ब्लॉग पर यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनके स्टूडियो में लड़ाई कैसे हुई और उन्होंने बड़ी मुश्किल से समस्या का समाधान कराया। आप फरमानी नाज़ के गाने के प्रशंसक होंगे, जो “हर हर शंभू” के साथ प्रमुखता से आया था।

फरमानी नाज के स्टूडियो में जमकर हुई पिटाई , खूब चले लात घुसे- कर दिया बुरा हाल 1

फरमानिनस वह नज़्म गाता है, शिव कृष्ण के भजन गाता है और देशभक्ति गीत गाता है, वह जो भी गाता है, वह मंत्रमुग्ध हो जाता है। फरमानी नार्स की आवाज के लाखों दीवाने हैं, इसलिए वे उनसे जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं।फुरमान नार्स काफी मेहनत के बाद इस मुकाम पर पहुंचे हैं। उनका एक ब्लॉग था जिसने उनके अरबों स्टूडियो को उनके प्रशंसकों से परिचित कराया। काफी मेहनत के बाद फरमानी नाज ने इस स्टूडियो को बनाया है। इस लग्जरी स्टूडियो में सभी सुविधाएं हैं।

फरमानी नाज के स्टूडियो में जमकर हुई पिटाई , खूब चले लात घुसे- कर दिया बुरा हाल 2

लेकिन जैसा कि फरमानी ने अपने नए ब्लॉग पर कुछ बेहतरीन जानकारी प्रदान की है, उन्हें एक बात जानकर आश्चर्य हो सकता है। उन्होंने बताया कि कैसे उनके स्टूडियो में कहासुनी हो गई। कृपया हमें बताएं कि यह लड़ाई क्यों हुई और किस उद्देश्य से हुई।वीडियो पंचायत का है। बाकी लोग भी फरमानी की टीम के साथ बैठे हैं. फरमानी नार उन सबके साथ बैठती हैं। छोटे मोहित (स्थानीय) ने पंचायत की स्थापना की। उन्होंने कहा कि उनके साथ खुद अन्याय हुआ है। वे कहते हैं कि हम झूठे नहीं हैं। गहरी बातचीत में मजेदार चीजें होती हैं। फरमानी नास भी हंस रही है। इस पंचायत में भी भ्रष्टाचार हो रहा है।

फरमानी नाज के स्टूडियो में जमकर हुई पिटाई , खूब चले लात घुसे- कर दिया बुरा हाल 3

न्याय के लिए रिश्वत भी दी जाती है। जब आप नर्वस होते हैं और सोचते हैं कि चीजें गंभीर हैं, तो ऐसा कुछ नहीं है। यहीं पर सभी चुटकुले बनते हैं, और मस्ती के लिए लड़ाई-झगड़े होते हैं।अगर आपने अभी तक फरमानी नाज़ का स्टूडियो नहीं देखा है, तो उसके YouTube चैनल पर जाकर देखें। फरमानी ने हमें अपने ब्लॉग पर स्टूडियो का भ्रमण कराया। फरमानी नार्स ने हमें लिप स्पेस और उनके स्टूडियो के आसपास दिखाया। उनके स्टूडियो में आलीशान कमरे भी थे।

ये भी पढ़ें   क्यों Falguni Pathak हमेशा से लड़कों के गेटअप में रहना करती हैं पसंद - जैकेट टीशर्ट के अलावा नहीं सुहाता और कुछ

बाहर से आने वालों के लिए विश्राम का स्थान। जिम के लिए एक अलग कमरा भी बनाया गया था। फरमानी के स्टूडियो की सबसे खास बात यह थी कि यहां एक छोटा सा मंदिर भी रखा गया था। यूजर्स ने फरमानी के स्टूडियो में मंदिर देखा तो गायक की तारीफ की।