पायल रोहतगी और संग्राम सिंह के रिसेप्शन में पहुंची अंजलि अरोड़ा, हो गई ट्रोल- लोग बोले MMS वाली

anjali arora mms video

रियलिटी शो ‘लॉकअप’ के बाद सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा को खूब पॉपुलैरिटी मिली। आए दिन उनके वीडियोज वायरल होते रहते हैं। पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी का रिसेप्शन शनिवार को आयोजित किया गया। बेहद निजी तरीके से पायल और संग्राम ने शादी की थी। रिसेप्शन में कई जाने-माने लोगों को उन्होंने बुलाया। इस दौरान शो की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा भी पहुंचीं। बता दें कि अंजलि और पायल ‘लॉकअप’ में हिस्सा ले चुकी हैं।

इस दौरान ब्लैक और ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में अंजली नजर आईं। पपराजी के सामने उन्होंने पोज दिए। अपने बालों को उन्होंने खुला रखा और रेड कलर की लिपस्टिक लगाई थी। विरल भयानी ने वीडियो को शेयर किया है। यूजर्स अंजलि का यह वीडियो आते ही उनके फेक एमएमएस को लेकर ट्रोल करने लगे।

एक यूजर ने कहा कि ये एमएमएस लीक होने के बाद फिर से आ गई। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि पार्ट 2 कब आ रहा है। वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा की ‘ये वहां भी वीडियो बनाएगी।‘ एक यूजर लिखता है कि वीडियो देखी? वहीं इसी तरह कई अन्य ने उन पर भद्दी टिप्पणियां भी कीं।

बता दें कि एक अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ जिसके साथ दावा किया गया कि उसमें नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा है। फिर बाद में अंजलि ने ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा कि उनका भी परिवार है। ये सब चीजें उन्हें भी झेलनी पड़ रही हैं। अंजलि ने सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में कहा कि उनका नाम लेकर बस उन्हें बदनाम किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें   ट्रांसजेंडर जब अपना पेट भरने के लिए मांगते हैं पैसे तो सुनने पड़ते हैं ऐसे कॉमेंट की जानकार होश उड़ जाएंगे आपके