January 29, 2022

अंगूरी भाभी ने Sandal पहने दिया सूर्य को अर्ध, लोगो ने कहा मूर्ख, हुई ट्रोल

Angoori Bhavi

भाभी जी घर पर हैं (भाभीजी घर पर हैं)’&TV पर आने वाला मशहूर शो है, जिसे फैंस काफी समय से पसंद कर रहे हैं। सालों से शो का हर किरदार लोगों को गुदगुदा रहा है. विभूति नारायण मिश्रा हो या तिवारी जी, गोरी मेम हो या अंगूरी भाभी, लोग शो के हर किरदार को पसंद करते हैं और यही वजह है कि लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो भी करते हैं। अभिनेत्री शुभांगी अत्रे लंबे समय से शो में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभा रही हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी बड़ी गलती कर दी, जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.

शो में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभा रहीं शुभांगी अत्रे ने मकर संक्रांति 2022 के मौके पर एक बड़ी गलती कर दी, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स ने फौरन पकड़ लिया, बस फिर क्या था. ट्रोल्स ने उनकी क्लास लेनी शुरू कर दी.

दरअसल, मकर संक्रांति के मौके पर शुभांगी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शुभांगी मकर संक्रांति के मौके पर सूर्य को अर्घ्य देती नजर आ रही हैं. वह सूर्य की पूजा में लीन नजर आ रही हैं और मंत्र जाप भी करती नजर आ रही हैं, लेकिन यह सब करने से पहले वह अपनी सैंडल उतारना भूल गईं, जिसे देखकर लोगों ने क्लास शुरू कर दी.

सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई फटकार अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग उन्हें खूब नॉलेज सिखा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘चप्पल उतार देंगे मैडम’। एक अन्य ने लिखा- ‘घुटनों में क्या मन है…’। एक अन्य ने लिखा- ‘आप एक हिंदू के रूप में ऐसा कर रहे हैं, आप धर्म का अपमान कर रहे हैं, पूजा नहीं’। एक अन्य ने लिखा, ‘सूर्य भगवान को उनकी चप्पल उतारकर अर्ध्य अर्पित किया जाता है। आप हमारी जाति के (ब्राह्मण) होकर यह गलती नहीं कर सकते।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल