राजू श्रीवास्तव के बाद अब कपिल शर्मा पहुंचे अस्पताल – सर पर लगी गहरी चोट – पत्नी को बोलै “बहन जी आप कौन ?”

kapil sharma

डेस्क : द कपिल शर्मा शो की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। इसका प्रसारण 10 सितंबर से प्रत्येक शनिवार और रविवार को 9:30 बजे से किया जाएगा। एक मजेदार प्रचार साझा किया गया। टेलीविजन पर कॉमेडी शो की वापसी से प्रशंसक और मशहूर हस्तियां खुश नहीं हैं। सृष्टि रोडे शो में शामिल हुईं। स्टैंड-अप कॉमेडियन कपिल शर्मा फैंस का दिल जीत लेते हैं चाहे कुछ भी हो जाए। वह अपनी कॉमेडी और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए किसी से पीछे नहीं हैं।

इसलिए फैंस उनके कॉमेडी शो का इंतजार कर रहे हैं. यह इंतजार अब खत्म होना चाहिए। कुछ ही दिनों में कपिल शर्मा अपने शो से टीवी पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। द कपिल शर्मा शो की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। आपके पसंदीदा शो हर शनिवार और रविवार को 10 सितंबर से रात 9:30 बजे प्रसारित होंगे। कॉमेडी शो की रिलीज डेट की घोषणा के साथ ही एक मजेदार प्रमोशन भी शेयर किया गया। इसे देखने के बाद मैं अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं। बल्कि आप इस कार्यक्रम के प्रसारण का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे। इस प्रचार के बारे में क्या खास है? प्रोमो में कपिल शर्मा अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए हैं।

उसके सिर पर पट्टी बंधी है। ऐसा लगा जैसे वह होश खो बैठा हो और होश में आने का इंतजार कर रहा हो। कपिल शर्मा का पूरा गैंग अस्पताल में उनके इर्दगिर्द खड़ा है और कपिल को फिर से स्वस्थ होते देखकर खुश हैं। लेकिन असली मजा उसके बाद आता है। कपिल अपनी आंखें खोलते हैं और सभी को पहचानने की कोशिश करते हैं। वे चंदू (चंदन प्रभाकर), उसके ससुर (इश्तियाक खान) और गुड़िया (किक शारदा) को पहचानते हैं। लेकिन वह अपनी पत्नी (सुमोना चक्रवर्ती) को पहचानने से इंकार कर देता है। वे कहते हैं: यह बहन कौन है? फिर सब उसे कहते हैं कि यह उसकी पत्नी है। फिर कहानी में कपिल की प्यारी ग़ज़ल (सृष्टि रोड) की एंट्री होती है।

वह अपने बिस्तर से उठकर ग़ज़ल की ओर दौड़ता है। वह उसे गले लगाता है बाद में, अर्चना पूरन सिंह (शो की स्थायी अतिथि) आती है और कपिल के पाठ में भाग लेती है। टेलीविजन पर कॉमेडी शो की वापसी से प्रशंसक और मशहूर हस्तियां खुश नहीं हैं। कृष्णा अभिषेक अब कपिल के शो में नजर नहीं आएंगे। उनके जाने से फैन्स जरूर परेशान होंगे, लेकिन कोई जाने पर नए कलाकार भी शो से जुड़ेंगे. इस बार सृष्टि कपिल की लवर बनीं। प्रमोशन से उनका फनी एक्सप्रेशन भी देखने को मिला।

ये भी पढ़ें   पहली बार गौरी खान ने बेटे आर्यन और पति शाहरुख़ पर बोली खास बात- आज तक खामियाजा भुगत रही हूँ