Boycott Trend पर शाहरुख़ खान ने तोड़ी चुप्पी! कहा इसके बहुत फायदे हैं – लोग बोले तेरा भी घमंड टूटेगा

shahrukh khan

बॉलीवुड फिल्मों और ऐक्टर्स से हिंदी सिनेमा का एक दर्शक वर्ग चिढ़ा हुआ है। हर दूसरी फिल्म का सोशल मीडिया पर बॉयकॉट शुरू हो जाता है। वहीं अब शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख फिल्मों के बॉयकॉट पर बोल रहे हैं। इस विडियो में सबसे इंट्रेस्टिंग बात यह है कि उन्होंने फिल्मों के बॉयकॉट के फायदे बताए हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि भारत में उन्हें बहुत प्यार मिला है।

ऐक्टर्स के बॉयकॉट पर कई नए-पुराने रिऐक्शंस देखने को मिले। इस बीच शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल है। इस विडियो में शाहरुख कोमल नाहटा के शो पर उनसे बातचीत कर रहे हैं। जिसमें ऐक्टर कभी-कभी ये अच्छा रहता है कि अगर पिक्चर उतनी ना चले तो ये एक्सक्यूज रहता है। लेकिन बॉयकॉट हुआ था इसलिए नहीं चली। दिल बहलाने के लिए यह गालिब खयाल अच्छा है कि फिल्म अच्छी थी, लेकिन सोशल बॉयकॉट की वजह से नहीं चल पाई।

इस पर कोमल बोलते है कि वो हवा तो चली थी, अब इसका डर बिल्कुल खत्म हो गया? तब शाहरुख कहते हैं कि ईमानदारी से कहूं, बड़े बोल नहीं बोल रहा हूं, हवा से तो नहीं हिलने वाला हूं। हवा से झाड़ियां हिलती हैं और सम्मान के साथ कहूंगा, किसी को होगा ईशू, कुछ कमेंट था और किसी ने बना दिया। अब वो लोग होंगे खुश कि हिला दिया, वो हमारी वजह से ही खुश हैं। मुझे इस देश में भारत में जितना प्यार किया जाता है, ये मैं ये डंके की चोट पर बोल सकता हूं कि बहुत ही कम लोगों को किया जाता है। अब वो प्यार एक बात से या एक दो चीजों से…. सही गलत ही लोग समझते हैं। अब मुझे नहीं लगता कि इससे मुझे या मेरी फिल्म पर कोई असर पड़ा है या कभी पड़ेगा।

ये भी पढ़ें   अली फजल और ऋचा चड्ढा की पार्टी वाली फोटोज हुई वायरल -देखें यहाँ पर

हालांकि कुछ लोग इस वायरल वीडियो पर भी शाहरुख के खिलाफ लिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि कई बार इसका घमंड टूटा है और आगे भी टूटेगा। बता दें कि यह वीडियो उस वक्त का है जब शाहरुख खान के असहिष्णुता पर बयान से एक वर्ग नाराज हो गया था।