9 February 2023

राम गोपाल वर्मा ने एक्ट्रेस के पांव चूमने के बाद कहा अब ऐसी जगह काटूंगा … क्यूंकि मैं कुत्ता हू

ram gopal verma

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में डायरेक्टर का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिससे बड़ा विवाद खड़ा हो गया। वायरल वीडियो में रामगोपाल वर्मा जमीन पर बैठकर साउथ एक्ट्रेस आशू रेड्डी के पैरों की उंगलियों को चूमते हुए नजर आए।

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद नहीं आया। वहीं डायरेक्टर ने भी इसपर अपना पहला रिएक्शन देते हुए कुछ ऐसा कह दिया जो अब उन्हें ट्रोल कर रहा है। साउथ एक्ट्रेस के पैरों को kiss करने के वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए रामगोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपनी एक अन्य एक्ट्रेस अप्सरा रानी की एक फोटो शेयर की। इसमें अप्सरा सोफे पर लेटी हुई हैं और उनका डॉगी भी तस्वीर में नजर आता है। इस तस्वीर के साथ डायरेक्टर ने लिखा, एक सबसे बड़ा डेंजरस मैं हूं। खबरदार जो मेरी अप्सरा रानी को हाथ लगाया। जहां काटूंगा तुम लोग जानते भी नहीं।

डायरेक्टर ने एक अन्य पोस्ट शेयर करते हुए आशू रेड्डी के पैर चूमने की वजह बताई। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, आशू रेड्डी के पैरों पर बैठकर जो डेंजरस इमोशन मैंने फील किया वो मैंने अप्सरा रानी के डॉगी से सीखा।जो इंस्टा पर है। रामगोपाल वर्मा के वीडियो और उसपर दी गई सफाई को लेकर लिखे गए पोस्ट पर भी लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो पर जिस तरह से उन्होंने अपनी बात कही या सफाई देने का तरीका भी लोगों को बिलकुल भी नहीं पच रहा। लोगों ने यह तक कह दिया कि रामगोपाल वर्मा जिस प्रोजेक्ट के प्रमोशन के लिए हदें पार कर रहे हैं, वो फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है।