May 19, 2022

Rakhi Sawant के सर पर बड़ी मुसीबत! आदिवासी लोगो की ड्रेस पहन उड़ाया भद्दा मजाक-देखें

Rakhi Sawant adiwasi outfit

डेस्क : एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत के खिलाफ रांची के एसटी- एससी थाने में मामला दर्ज किया गया है। केंद्रीय सरना समिति ने उन पर मुकदमा दर्ज कराया है। बेली डांस के ड्रेस को राखी सावंत ने आदिवासी ड्रेस बताया। समिति के अनुसार, राखी सावंत(Rakhi Sawant) ने इसे आदिवासी ड्रेस बता कर अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी है।

दरअसल राखी का नया गाना ‘मेरे वरगा’ रिलीज होने वाला है। जिसे प्रमोट करने के लिए राखी सावंत ने अपने ड्रेस को आदिवासी ड्रेस बताया था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें राखी सावंत अपने ड्रेस को ट्राईबल ड्रेस से तुलना करती हुई नजर आ रही है। आज राखी सावंत ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी। सावंत को एंटरटेनमेंट क्वीन कहा जाता है। वह किसी न किसी बहाने चर्चा में बनी ही रहती है।

अपने फ्रेंड्स को इंप्रेस करने का वह एक भी मौका नहीं छोड़ती। मीडिया पर अपने फैंस का पूरा मनोरंजन करती है, लेकिन कई बार वह हदें भी पार कर देती है। सावन में पिछले दिनों एक ऐसा ड्रेस कैरी किया था, जिसे देखकर फैंस की हंसी छूट गई।राखी ने न्यूड कलर की मल्टी लेयर्ड मिनी स्कर्ट, स्टोन स्टेटेड बिकिनी टॉप, सिर पर फीचर्स से लैस हैवी मुकुट पहना था। राखी अपने इस लोक में डांस करते हुए नजर आई और कहा कि यह मेरा ट्राइबल लुक है। जिसके बाद ट्रॉलर्स ने लगातार कमेंट करके राखी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, राखी सावंत ऊर्फी जावेद के पूर्वज है यह अब क्लियर हो गया। दूसरे यूजर ने लिखा आलिया की शादी में आदिवासी डांस करने के लिए बुलाया है, हुबा, हुबा, बाबुसा। बता दें राखी सावंत इससे पहले रणवीर सिंह के साथ रेड कारपेट पर डांस करने के लिए भी चर्चा में आई थी।एक इवेंट के दौरान राखी सावंत ने ऐसी ड्रेस पहनी थी कि उन्हें बार-बार अपनी स्कर्ट संभालने पड़ रही थी। राखी सावंत की आमिर खान के साथ की एक फोटो शूट काफी वायरल हुई थी। अपने फैशन सेंस के चलते राखी सावंत हमेशा ही अपने ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है।