May 18, 2022

महज 30 मिनट में मिलेगा 20 लाख रुपये तक Loan, जानें – कैसे

loan money

न्यूज़ डेस्क: आज भी लोन पास होना युद्ध जितने के बराबर माना जाता है। लोन के लिए बैंकों के चक्कर काटने के बाद कई लोगों को लोन नहीं मिल पाता है। ऐसे में आपको अब चंद मिनटों में लोन मिल जाएगा। दरअसल फिनटेक फर्म भारतपे (BharatPe) ने अपने मर्चेंट पार्टनर्स के लिए गोल्ड लोन योजना शुरू की है।

BharatPe ने व्यापारियों को 20 लाख रुपये तक का गोल्ड लोन देने के लिए एक गैर-बैंकिंग वित्त कंपनी (NBFC) के साथ भागीदारी की। जिससे आप मिनटों में 20 लाख रुपये तक का गोल्ड लोन प्राप्त कर सकते हैं। बता दें कि भारतपे ने एक कहा कि यह सेवा दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु और हैदराबाद में अपने मर्चेंट ग्राहकों के लिए पहले से ही चालू है। वहीं इस वर्ष के अंत तक इसे 20 शहरों तक विस्तारित किया जाएगा और उम्मीद है कि 500 ​​करोड़ रुपये का गोल्ड लोन वितरित किया जाएगा।

यह गोल्ड लोन 0.39 फीसदी प्रति माह या 4.68 फीसदी सालाना की ब्याज दर पर दिया जाएगा। मालूम हो कि ऋण आवेदन प्रक्रिया पूरी तरह से डिजिटल है। कंपनी का दावा है कि वह 30 मिनट के भीतर लोन मुहैया करा देगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार BharaPe के चीफ एग्जिक्यूटिव सुहैल समीर ने कहा, ‘गोल्ड लोन के साथ हमने सिक्योर्ड लोन कैटेगरी में शामिल कर ली है। यह गोल्ड हमें अपने मर्चेंट पार्टनर्स को मजबूती प्रदान करने और छोटे व्यवसायों की सहायता करने में सक्षम बनाएगा। हमने इसे 2 महीने के लिए पायलट आधार पर शुरू किया और उस दौरान हमने 10 करोड़ रुपये का ऋण वितरित किया। गोल्ड लोन छह महीने, नौ महीने और 12 महीने की समय सीमा में उपलब्ध है। यह घर-घर के साथ ही शाखा संग्रह की सुविधा भी प्रदान कर रहा है।

You may have missed