Friday, July 19, 2024
Business

ब्रॉडबैंड हो तो ऐसा! 6600GB डेटा के साथ मिलेगी 1Gbps की तगड़ी स्पीड…..

डेस्क : देश में कई टेलीकॉम कम्पनियां हैं, जो फाइबर प्लान पेश करती है। लेकिन रिलायंस जियो आपके लिए बेहतर ऑफर के साथ प्लान लेकर आता है। आज हम जियो फाइबर के कई बेहतरीन प्रीपेड प्लान के बारे में जानेंगे, जो आपके लिए किफायती और फायदेमंद साबित होगा। अगर आप जियो का 1Gbps प्लान लेते हैं तो इसमें आप एक साथ कई डिवाइस में हाई स्पीड से इंटरनेट सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। तो आइए जानते हैं विस्तार से।

जियो फाइबर का 399 रुपये वाला प्लान

यह JIO फाइबर का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान है। इसमें यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है और 30 एमबीपीएस स्पीड के साथ डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग फ्री मिलेगी।

699 रुपये का जियो फाइबर प्लान

जियो फाइबर का यह प्लान भी 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है लेकिन इसमें यूजर्स को 100 एमबीपीएस की स्पीड मिलती है। इसमें अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग भी मिलती है।

जियो फाइबर का 999 रुपये वाला प्लान

जियो फाइबर के इस प्लान में यूजर्स 150Mbps की स्पीड से डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

1499 रुपये का प्लान

इस प्लान में ग्राहकों को 300Mbps की स्पीड मिलेगी। इसका सबसे बड़ा फायदा यह है कि यह नेटफ्लिक्स, जियोसिनेमा, अमेज़न प्राइम, डिज़नी + हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी देता है।

Nitesh Kumar Jha

नितेश कुमार झा पिछले 2.5 साल से thebegusarai.in से बतौर Editor के रूप में जुड़े हैं। इन्हें भारतीय राजनीति समेत एंटरटेनमेंट और बिजनेस से जुड़ी खबरों को लिखने में काफी दिलचस्पी है। इससे पहले वह असम से प्रकाशित अखबार दैनिक पूर्वोदय समेत कई मीडिया संस्थानों में काम किया। उनके लेख प्रभात खबर, दैनिक पूर्वोदय, पूर्वांचल प्रहरी और जनसत्ता जैसे अखबारों में भी प्रकाशित हो चुके हैं। अभी नीतेश दिल्ली स्थित जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से MA मास मीडिया कर रहे हैं।