जब शाहरुख़ खान ने गौरी को बुर्का पहनने के लिए किया था मजबूर, नमाज़ पढ़ने और घर बैठने की दी नसीहत – जानें गौरी का मुस्लिम नाम

gauri khan and shahrukh khan

डेस्क : बीते दिन शाहरुख खान का जन्मदिन था, अब वह 56 साल के हो गए हैं बता दें कि हर साल की तरह इस बार भी उनके जन्मदिन पर मन्नत को जन्नत की तरह सजाया गया लेकिन इस बार उनका जन्मदिन कुछ खास था क्योंकि शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन को ड्रग्स मामले में फंसने के बाद 25 दिन तक जमानत नहीं मिली।

Gauri Khan and Shahrukh Khan

कई दिन जेल में काटने के बाद शाहरुख खान ने अपने बेटे को 25 दिन बाद देखा। इतना ही नहीं बल्कि गौरी खान तो यह सब सुनके सदमें में ही चली गई थी।आज हम आपको शाहरुख खान की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा बताने वाले हैं जहां पर शाहरुख खान कि पत्नी गौरी खान के बारे में एक ऐसी बात पता चलेगी जो शायद ही आपको पता हो। गौरी खान से शादी के लिए शाहरुख खान ने 5 साल तक हिन्दू होने का नाटक किया था।

Shahrukh Khan and Gauri Khan

जानकारी के लिए बता दे कि गौरी एक पंजाबी फैमिली से आती हैं। आजतक दोनों के प्यार के बीच किसी भी प्रकार से धर्म की दीवार नहीं आई हालांकि दोनों अलग-अलग धर्म से आते हैं लेकिन कभी भी उनके बीच 2 फुट होते हुए नहीं नजर नहीं आई। इतना ही नहीं बल्कि, शाहरुख खान ने कहा था कि गौरी का परिवार काफी ओल्ड फैशन है, जिसके चलते उन्होंने शादी करने में देरी की थी।

शाहरुख खान, गौरी खान

इतना ही नहीं जब उनकी शादी का रिसेप्शन हुआ तो शाहरुख खान ने ऐसा काम किया जिसको देखकर सब हैरान रह गए थे। शादी के रिसेप्शन में उन्होंने एक प्रैंक किया था। अपने ही रिसेप्शन में शाहरुख खान थोड़ा लेट आए थे। उन्होंने देखा की सब बात कर रहे थे कि अब हमारी लड़की का नाम बदल दिया जाएगा।

शाहरुख खान और गौरी खान

यह सुनकर शाहरुख़ स्टेज पर चढ़ गए और कहा की गौरी जाओ बुरखा पहनो, नमाज पढ़ो। शाहरुख़ ने आगे कहा था अब से गौरी हमेशा बुर्का पहनेगी नमाज पढ़ेगी और घर से बाहर भी नहीं निकलेगी। अब उसका नाम बदलके आयशा रख दिया जाएगा। यह सब सुनकर परिवार वाले चौक गए थे। बाद में शाहरुख ने बताया की वह मजाक कर रहे हैं।

You cannot copy content of this page