गुस्से में चिल्लाई निया शर्मा बोली ” मैं बहुत मर्दों से मिली हूं” कैमरे पर कह दिया मर्द हमेशा क्या दिखाते हैं

prince narula and nia sharma

डेस्क : हाल ही में अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा देशमुख द्वारा एक नया शो लॉन्च किया गया है। इस शो पर टीवी की अनेकों हस्तियां आती है और लोगों के अधिकारों के बारे में चर्चा करती हैं, बता दें कि समाज में हो रहे अन्याय को लेकर भी इस शो में चर्चा होती है।

हाल ही में शो का पहला प्रोमो रिलीज हुआ है। इस प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि प्रिंस नरूला और निया शर्मा एक दूसरे से लड़ रहे हैं। इस शो पर काम्या पंजाबी, प्रिंस नरूला, आदित्य सिंह, विशाल मौजूद है। ऐसे में जब प्रिंस नरूला निया शर्मा से बातचीत करती हैं तो वह उनके ऊपर भड़क जाती हैं। इतना ही नहीं निया शर्मा ने कहा कि मर्दों को दिखाना होता है कि वह कितने बड़े हैं।

Video: Check out Prince Narula's reaction after Nia Sharma and Kamya  Panjabi say he flaunts his reality show wins

उस पर प्रिंस नरूला नाराज हो जाते हैं और वह कहते हैं कि तुम गलत मर्दों के साथ हो। तभी नया शर्मा कहती है कि मैं तो बहुत सारे मर्दों के साथ रह चुकी हूं। ऐसे में यह चर्चा गलत दिशा में चली जाती है और दोनों आपस में लड़ पढ़ते हैं। इस प्रोमो से आप सब समझ सकते हैं कि आने वाले समय में यह रियलिटी शो किस दिशा में जाने वाला है।

इस रियालिटी शो का नाम लेडीस वर्सेस जेंटलमैन है। इस शो के बारे में चर्चा करते हुए विशाल आदित्य सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड का नाम बताए बिना ही कहा कि मुझे मधुरिमा तुली द्वारा काफी परेशानी झेलनी पड़ी है। उसने मुझे समय-समय पर दुख दिया है। उन्होंने कहा कि आदमी पॉइंट टू पॉइंट बात करते हैं लेकिन महिलाएं साड़ी बातें घसीट लेती हैं। ऐसे में निया शर्मा विशाल को कहती है कि तुम कितने ज्यादा सताए हुए हो। तुमने अपनी जिंदगी में काफी कलेश देखा है, वही फिर विशाल कहते हैं कि मेरे कलेश तो इंडियन टेलिविजन पर आए हुए हैं।

You cannot copy content of this page