जब भरी महफिल में राजकुमार ने निकाल दी थी सलमान खान की हेकड़ी – कहा था अपने अब्बा सलीम खान से पूछो मैं कौन हूँ ?

Salman Khan Rajkumar

डेस्क : सलमान खान लंबे समय से बॉलीवुड में अपना योगदान दे रहे हैं, बता दें कि आज के समय में वह कई लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उनकी एक्शन भरी मूवी पर आज भी लोग जमकर प्यार लुटाते नजर आते हैं, बता दें कि इस वक्त सलमान खान 50 साल से भी ज्यादा के हो गए हैं लेकिन उनका और उनके फैंस के बीच का आकर्षण लगातार बना हुआ है। सलमान खान अपने गुस्से और एटीट्यूड के लिए जाने जाते हैं।

जानी आज पहना लो हार, जब वाकई जाएंगे तो पता भी नहीं चलेगा' और फिर कैंसर से  जूझते हुए हो गई राजकुमार की मौत - Entertainment News: Amar Ujala

सभी लोग सलमान खान के बारे में यह जानते हैं कि सलमान खान ने मैंने प्यार किया नाम की फिल्म की है लेकिन आपको बता दें कि इससे पहले भी सलमान खान फिल्म में नजर आ चुके हैं। सलमान खान “बीवी हो तो ऐसी” फिल्म में सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे। इसके बाद अचानक ही उनको नाम और शोहरत मिलने लगी थी। जब फिल्म सुपरहिट हो गई थी तो उन्होंने घर पर एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बड़े-बड़े लोग आए थे, ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि दिग्गज अभिनेता राजकुमार ने भी इस पार्टी में दस्तक दी थी।

कभी सब-इंस्पेक्टर हुआ करते थे राजकुमार, आज अपने अभिनय से दिलों पर करते हैं  राज | Hari Bhoomi

जब सलमान खान की फिल्म हिट हो गई थी तो उनके अंदर घमंड सातवें आसमान पर चढ़कर नाच रहा था। तब वह खूब नशा किया करते थे, उनके द्वारा दी गई पार्टी में वह खूब नशा करके आए थे। सलमान खान के साथ सूरज बड़जात्या भी मौजूद थे जो उस पार्टी में उनको सबसे मिलवा रहे थे। ऐसे में राजकुमार जब उनके सामने आए तो सलमान खान ने उनको इग्नोर किया और पूछा कि आप कौन हैं? इतना सुनते ही राजकुमार गुस्से में आ गए और खड़े-खड़े सलमान खान को सबके आगे झाड़ दिया। राजकुमार ने कहा बरखुरदार यह बात अपने पिता सलीम से पूछना कि हम कौन हैं ?

Get Ready For Salman Khan's 'Maine Pyar Kiya' Look in 'Bharat'

जैसे ही यह बात सलमान खान ने सुनी तो उनका सारा नशा टूट गया। ऐसे में जब भी राज कुमार और सलमान खान की मुलाकात होती थी तो वह बड़े ही प्यार भरे अंदाज से मिलते थे। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि 3 जुलाई 1996 को राजकुमार इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए थे। फिलहाल के लिए राजकुमार की कड़क आवाज़ आज भी लोगों को याद है। कई बड़े-बड़े दिग्गज अभिनेताओं को वह जमकर फटकार लगा चुके हैं।

सिल्वर स्क्रीन के राजकुमार की जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से

एक बार रामानंद सागर में अपने कहानी राजकुमार को सुनाई थी तब राजकुमार ने अपने घर के कुत्ते को बुलाया था और रामानंद सागर को कहा था कि यह कहानी में मेरा कुत्ता भी काम नहीं करेगा इसके बाद रामानंद सागर दुखी होकर वहां से चले गए पर लंबे समय तक उन्होंने राजकुमार से बात नहीं की फिलहाल के लिए पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में उस वक्त राजकुमार के सबसे ज्यादा दुश्मन हुआ करते थे इतना ही नहीं बल्कि दिक्कत अभिनेता दिलीप कुमार के साथ उनकी खूब बहस बाजी होती थी। राजकुमार गले के कैंसर के चलते इस दुनिया को अलविदा कह गए

You cannot copy content of this page