सामने आया पीवी सिंधु का छुपा हुआ टैलेंट, पद्मश्री से सम्मानित होने के बाद Love Nawaniti पर बैडमिंटन स्टार ने ऐसे किया डांस – देखें Viral Video

PV sindhu

डेस्क : इस वक्त इंटरनेट पर बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु का नाचते हुए एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है, बता दें कि राष्ट्रपति भवन में 141 लोगों को हाल ही में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इस दौरान वहां पर अनेकों फिल्मी जगत एवं खेल जगत के लोग मौजूद थे। उनमें से एक पीवी सिंधु भी शामिल थी।

आज का जमाना सोशल मीडिया का है, सोशल मीडिया पर रोज कुछ ना कुछ वायरल हो जाता है। ऐसे में अब इंस्टाग्राम के माध्यम से एक गाने पर खूब रील्स बनाई जा रही है। इंस्टाग्राम के इनफ्लुएंसर्स लव नवानिती पर रील्स बना रहे हैं। इतना ही नहीं जब कोई भी व्यक्ति इस गाने पर रील्स बनाता है तो उनकी रील्स गजब तरीके से वायरल हो जाती है। ऐसे में पीवी सिंधु ने अपना हिडेन टैलेंट दिखाया है। डांस मूव्स के जरिए वह अनेकों लोगों को अपना दीवाना बना रही है।

Olympic medallist PV Sindhu receives Padma Bhushan, says 'awards give us  lot of encouragement, motivation'

बीते सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा पद्मा पुरस्कार समारोह हुआ था। इस समारोह में पीवी सिंधु को भी पद्मभूषण से नवाजा गया। ऐसे में पीवी सिंधु ने कहा कि मेरे लिए यह गर्व की बात है कि मैं अपने देश के लिए खेल पाई, जिसके बदले मुझे यह सम्मान मिल रहा है। इसके बाद पीवी सिंधु ने वहां मौजूद सभी मंत्री और भारत सरकार के लोगों को धन्यवाद दिया। पीवी सिंधु ने कहा कि मैं आज बहुत खुश हूं। कृपया करके मुझे ऐसे ही प्यार और शुभकामनाएं देते रहें ताकि मैं देश की सेवा में लगी रहूँ और अपना खेल बेहतर बना सकूं।

इस वीडियो पर काफी कमेंट आ चुके हैं इतना ही नहीं इंस्टाग्राम के माध्यम से करीब 4,00,000 लाख लोग इस वीडियो को देखकर शेयर कर चुके हैं। कई लोग पीवी सिंधु की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। उनका मानना है कि पीवी सिंधु बहुत ही प्यारा डांस करती हैं।

You cannot copy content of this page