January 29, 2022

जूता चुराई की रस्म में छूटा Vicky Kaushal का पसीना, 6 सालियों को देने पड़े इतने करोड़- सास ससुर ने की तारीफ

vikky kaushal and katrina sisters

डेस्क : विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी कितने शाही तरीके से हुई इसका अंदाजा तो आपको लग ही गया होगा। इस शादी पर दोनों ने पानी की तरह पैसा बहाया है। खाने-पीने से लेकर होटल की बुकिंग तक करोड़ों रुपए खर्च किए गए हैं। शादी की जुटा चुराई रस्म में सबसे ज्यादा विकी कौशल परेशान हो गए, क्यूंकि उनकी 6 सालियाँ हैं और एक साला।

OFFICIAL: Katrina Kaif and Vicky Kaushal are a sight of pure love in FIRST  PHOTOS from wedding | PINKVILLA

भले ही कटरीना के घर वाले हिन्दू रीति रिवाजों को ज्यादा नहीं जानते लेकिन उन्होंने सभी हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शादी की। बता दें की जब विकी की सालियों ने उनके जूते चुरा लिए तो उनको वापस करने के लिए जो डिमांड कि गई उसको सुन20कर मेहमान भी हक्का-बक्का रह गए। विक्की की सालियों ने उनसे 1 करोड़ 51 लाख की डिमांड कर डाली। वह अपनी सालियों को खूब मनाते रहे लेकिन वह नहीं मानी। इस बात पर खुद कैटरीना ने भी अपने पति की जगह अपने भाई-बहनों का साथ दिया।

Sizzling Babe Katrina Kaif Family Pics - Memsaab

कैटरीना भी कहने लगी कि बिना रकम चुकाए विक्की कौशल साथ नहीं जाएंगे। विक्की ने लाख मानाने की कोशिश की लेकिन उनके सारे पैंतरे फेल हो गए। इसके बाद उनको अपनी जेब ढीली करनी पड़ी। कैटरीना कैफ भले ही मुस्लिम हों लेकिन शादी में उन्होंने सिर्फ हिंदू रीति-रिवाजों का पालन किया। पैर छूने से लेकर साथ सात फेरे तक कैटरीना ने सबकी रजामंदी से किए। यह करके उन्होंने अपने सास-ससुर का दिल जीत लिया।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल